बिलासपुर

Bilaspur: कोरोना संक्रमित युवती के साथ वार्ड बॉय की शर्मनाक करतूत, सामने आई पूरी सच्चाई, सुनकर खौल उठेगा आपका खून, Video

मनीष@बिलासपुर।(Bilaspur) छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में एक कोरोना पीड़ित युवती छेड़छाड़ का शिकार हो गई। अस्पताल में काम करने वाले वार्ड बॉय ने उसके गाल और सीने में हाथ फेरते हुए उससे मोबाइल नंबर मांगा था। दो दिनों तक लगातार छेड़छाड़ सहने के बाद आखिरकार पीड़ित लड़की ने इसकी सूचना मोबाइल पर अपने परिजनों को दी।  और जब परिजनों ने इसकी शिकायत अस्पताल प्रबंधन से की तो अस्पताल प्रबंधन ने अपना पल्ला झाड़ लिया। आखिरकार नाराज परिजनों ने जमकर हंगामा मचाया और फिर क्षेत्र के थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई।

महादेव हॉस्पिटल की घटना

(Bilaspur) बिलासपुर शहर के महादेव हॉस्पिटल में पिछले दिनों ही कोरोना पीड़ित मरीजों के उपचार शुरू हुआ है। ऐसे में बिलासपुर के ही बिल्हा क्षेत्र में रहने वाली एक 22 वर्षीय युवती के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद, उसे परिजनों ने महादेव हॉस्पिटल में भर्ती कराया। क्योंकि मरीज गंभीर कोरोना संक्रमण से ग्रसित थी। लिहाजा अस्पताल प्रबंधन ने उसे किसी से मिलने जुलने नहीं दिया। इस बीच लगातार दो दिनों तक अस्पताल में ही ड्यूटी करने वाले वार्ड बॉय जिसका नाम विनोद पटेल बताया जा रहा है। वह लड़की से छेड़छाड़ करता फिर उससे मोबाइल नंबर मांगता है।

लड़की ने इसकी सूचना परिजनों को दी

(Bilaspur)पहले 2 दिनों तक लड़की ने यह सब बर्दाश्त किया और जब उसे यह सब बर्दाश्त के बाहर लगा तो उसने इसकी सूचना मोबाइल पर अपने पिता सोहन वर्मा को दी। परिवार वालों ने इसकी शिकायत अस्पताल प्रबंधन से की।  लेकिन अस्पताल प्रबंधन ने इस पूरे मामले से पल्ला झाड़ लिया और आरोपी युवक के बारे में कोई भी जानकारी नहीं होने का हवाला दिया। इनका तर्क था कि क्योंकि प्लेसमेंट एजेंसी से इन लड़कों को काम पर रखा गया है,  लिहाजा उनकी ज्यादा जानकारी उनके पास नहीं है। वही जब परिजनों ने जमकर हंगामा किया तो आखिरकार प्रबंधन का रवैया थोड़ा नरम हुआ और परिजनों ने इसकी शिकायत क्षेत्र के तारबाहर थाने में दर्ज कराई है।

बीते मंगलवार की घटना

यह सब कल भी हुआ और आज भी हुआ आरोपी वार्डबॉय ने मेरी बेटी के गाल और सीने को छुआ और मेरी बेटी ने रो-रोकर मुझे फोन पर इसकी जानकारी दी। मेरी बेटी कोरोना पॉजिटिव  है । अस्पताल में काम करने वाले वार्ड बॉय ने गलत नियत से यह किया था और जब हम ने इसकी शिकायत प्रबंधन से की तो उन्होंने कहा जो करना है करो अब मैंने से शिकायत थाने में की है मैं दोषी के खिलाफ कार्रवाई चाहता हूं साथ ही अस्पताल प्रबंधन पर भी कार्रवाई होनी चाहिए यह जो हमारे साथ हुआ है वह और भी लोगों के साथ होता होगा या हो सकता है।

भाई ने कहा-जब मरीज ही सुरक्षित नहीं तो आखिर कौन होगा सुरक्षित

मैं तो यह कहना चाहूंगा कि, ये ऐसा  हॉस्पिटल है जहां वार्ड बॉय ही कोरोना पीड़ित लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करता है। यहां जब मरीज ही सुरक्षित नहीं है तो कौन सुरक्षित होगा। यह पूरी घटना निंदनीय है। दोषियों पर कार्रवाई होनी चाहिए जब मेरी बहन ने मुझे इसकी जानकारी दी तो हम ने इसकी शिकायत अस्पताल प्रबंधन से की और अब पुलिस से भी की है।

धारा 354 के तहत अपराध दर्ज

शिकायतकर्ता सोहन वर्मा पिता किशन वर्मा बिल्हा उमरिया के रहने वाले हैं।  उसने थाने आकर यह रिपोर्ट दर्ज कराई है कि, 14 सितंबर को उसने अपनी बेटी को जो कि कोरोना पीड़ित है बिलासपुर के महादेव अस्पताल  में एडमिट कराया था। और वार्ड बॉय के द्वारा उसके साथ छेड़छाड़ की गई है।  इस मामले में हमने धारा 354 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। शिकायत लिखाने के लिए पीड़िता के पिता और परिजन के अलावा अस्पताल प्रबंधन से भी लोग पहुंचे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button