क्राईम

 Big success: शहर के अलग-अलग इलाकों को बनाया निशाना, चोरी की कई वारदातों को दिए अंजाम, अब चढ़े पुलिस के हत्थे

बासकी ठाकुर@जगदलपुर. ( Big success) शहर में चोरी की वारदात में शामिल आरोपियों को पुलस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को आरोपियों के पास से सामानों के साथ नकदी राशि जप्त हुई है.

नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने बताया कि पिछले कुछ समय से शहर के अलग अलग स्थानों से चोरी के संबंध में रिपोर्ट प्राप्त हो रही थी. इसके बाद पुलिस ने टीम का गठन किया.

( Big success) टीम द्वारा पूर्व में हुए चोरियों एवं वारदात के तरीके के आधार पर संदेही केशव कवि निवासी मलगांव को पकड़ा गया था. जिससे पूछताछ करने पर वर्ष 2019 एवम 2020 में शहर के धरमपुरा, मोतीतालाब पारा, पनारापारा , महादेव घाट सहित शहर के कई चोरी की घटना करना स्वीकार किया.

विवेचना के दौरान कोतवाली पुलिस के हिरासत से संदेही फरार हो गया था. जिस पर आरोपी के विरुद्ध धारा 225 (बी) भा.द.वि. के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी की पतासाजी कर पुनः आरोपी केशव कवि को पकड़ा गया.  केशव कवि के कब्जे से 9 मामलो में सोने, चांदी, मोबाइल, लेपटॉप , एलईडी, एवम नकदी रकम बरामद किया गया है,

( Big success) जिसकी कीमत 4,40,000 रुपए के करीब आंकी गई है. आरोपी केशव कवि निवासी मालगांव को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button