जांजगीर-चांपा

Janjgir Champa: सरपंच की लापरवाही का ऐसा आलम! जमींदोज हुआ मकान, देखिए पीड़ित परिवार का हाल

लाला उपाध्याय@जांजगीर-चांपा। (Janjgir Champa) जिले के ग्राम पंचायत सेमरिया के वार्ड नंबर में तेज बारिश की वजह से कच्चा मकान का ढह गया। (45) वर्षीय गंगा प्रसाद साहू अपने तीन बच्चों के साथ जीवन जर्जर मकान में जीवनयापन करता था। लेकिन जर्जर मकान ढह जाने से पीड़ित परिवार एक कमरे में रहने को मजबूर है।

(Janjgir Champa) पीड़ित गंगा प्रसाद साहू ने बताया कि कई बार सरपंच से प्रधानमंत्री आवास के लिए बोला। लेकिन बार-बार बोलने पर सरपंच ने गंगा प्रसाद की बातों की अनदेखी की, और आज तक पीड़ित को प्रधानमंत्री आवास नहीं मिल पाया है।

Chhattisgarh: पिछले 24 घंटे में सामने आए कोरोना के 755 नए केस, मौत का आंकड़ा 200 पार, जानिए किस जिले में मिले कितने मरीज

(Janjgir Champa) मजबुरी व गरीबी  में अपने तीन बच्चों के साथ कच्चे के जर्जर मकान पर जीवन यापन कर रहा था। लेकिन तेज बारिश में कच्चा मकान ढह जाने से अब एक ही रुम में रहने को मजबूर है। इस हादसे में गंगा प्रसाद साहू का परिवार बाल बाल बच गया है।

Chhattisgarh news: जन्मदिन पर सीएम भूपेश बघेल का सौगात, अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त एम्बुलेंस को दिखाई हरी झंडी, ये है खासियत       

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button