Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
देश - विदेश

छात्र ने अपनी क्लासमेट के घर पहुंच खुद को मारी गोली, सामने आई ये वजह

सहारनपुर

छात्र ने अपनी क्लास में पढ़ने वाली युवती के घर में घुसकर खुद को गोली मार ली. गोली लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस ने बताया कि प्रेम-प्रसंग का मामला प्रतीत हो रहा है. अभी पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

मृतक युवक की पहचान हेमंत, उम्र 20 वर्ष, पिता राजेश के रूप में की गई है. वह थाना बेहटा क्षेत्र का रहने वाला है. वह एक कॉलेज में ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहा था. मृतक युवक एक लड़की से प्रेम करता था. दोनों में आपसी कहा सुनी हो गई. इसके बाद युवक ने आक्रोश में आकर लड़की के घर जाकर खुद को गोली मार कर मौत के घाट उतार लिया.

दूसरे के घर घुसकर खुद को मार ली गोली
जिस घर में घटना हुई वह घर लक्ष्मी सिंह की है. लक्ष्मी सिंह ने बताया कि सुबह करीब 6 बजे वह घर वापस आर हा था. जैसे ही घर के पास आया  तो देखा एक युवक बाइक खड़ी कर घर के अंदर जा रहा है.  मैंने समझा कि भाई का कोई परिचित होगा. कुछ ही देर बाद उसके घर से गोली चलने की आवाज आई. मौके पर जाकर देखा तो युवक का लहूलुहान शव पड़ा था.

Related Articles

Back to top button