देश - विदेश

National: ‘मुझे कोरोना वैक्सीन पर नहीं है विश्वास’, इस पार्टी नेता का बयान, तो बीजेपी नेताओं की कड़ी प्रतिक्रिया आई सामने

नई दिल्ली। (National) कोरोना वैक्सीन का ड्राई रन आज से शुरू हो चुका है. देश के 116 जिलों में कोरोना वैक्सीन का ड्राई रन शुरू किया गया. इस बीच सपा के मुखिया और पूर्व सीएम अखिलेश यादव कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाने की बात कही. (National) उन्होंने बयान देते हुए कहा कि वो कोरोना वैक्सीन नहीं लगवायेंगे। अखिलेश ने कहा, ‘मुझे बीजेपी की वैक्सीन पर भरोसा नहीं है.’ (National) वहीं उनके इस बयान पर बीजेपी नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है.

 सपा मुखिया के बयान पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने निशाना साधा. उन्होंने कहा कि “पीएम मोदी ने जान है तो जहान है की बात कही है. कोरोना वैक्सीन के लिए दुनिया भर के वैज्ञानिकों ने रात दिन इसलिए एक करा कि कम से कम जानें जाएं. अखिलेश यादव अपनी डूबती राजनीति बचाने के लिए दुर्भाग्यपूर्ण बयानबाज़ी कर रहे हैं.”

अखिलेश यादव के कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाने वाले बयान पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने भी पलटवार किया. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को वैक्सीन पर भरोसा नहीं और उत्तर प्रदेश वासियों को अखिलेश यादव पर भरोसा नहीं है. वैक्सीन पर सवाल उठाना वैज्ञानिकों का अपमान है, उनको इसके लिए माफ़ी मांगनी चाहिए.

Related Articles

5 Comments

  1. Hello There. I discovered your blog the use of msn. That may be an incredibly neatly written article.
    I will be sure to bookmark it and return to read more of the helpful info.
    Thanks for the post. I’ll definitely return.

    Also visit my web page :: credit card holder

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button