क्राईम

Robbery: शिक्षक दंपत्ति से लूट, जेवर खरीदकर वापस लौट रहे थे घर, बाइक सवार बदमाश बैग लूट कर हुए फरार, रिपोर्ट दर्ज

बिलासपुर। (Robbery) जिले में शिक्षक दंपती से लूट की घटना सामने आई है। पति-पत्नी जेवर खरीदकर घर के लिए वापस लौट रहे थे। तभी बाइक सवार अज्ञात युवक दंपत्ति से बैग छीनकर फरार हो गए।(Robbery)  जेवर की कीमत 52 हजार के करीब की आंकी गई है।

(Robbery) जानकारी के मुताबिक चकरभाठा में पदस्थ शिक्षक अनिल मिश्रा पत्नी ज्योति मिश्रा के साथ सदर बाजार जेवर खरीदने के लिए गए थे। जेवर खरीदकर जब दंपत्ति वापस घर लौट रहे थे। तभी मंगला बस्ती स्थित तालाब के करीब दो बाइक सवार दंपत्ति का पीछा करते हुए पहुंचे। और पत्नी से जेवर के बैग छीनने की कोशिश की। जब शिक्षिका ने बैग देने से इंकार किया तो बदमाशों ने उन्हें बाइक से गिरा दिया।

Chhattisgarh: ग्राम सिलघट में मंगल भवन की स्वीकृति की घोषणा,सीएम ने कहा- हमारे बुजुर्गों हमारी धरोहर, , उनका देश के इतिहास में महत्वपूर्ण योगदान

पति ने संभालने की कोशिश

शिक्षिका को गिरा देख पति ने उन्हें संभालने की कोशिश की। लेकिन इतने देर में बदमाश जेवर वाला बैग लेकर फरार हो गए। बाइक से गिरने की वजह से महिला शिक्षिका को चोटें भी आयी है, वहीं बैग बचाने की कोशिश में उनका हाथ भी चोटिल हुआ है।

सिविल लाइंस थाने में शिकायत दर्ज

इस मामले में सिविल लाइंस थाने में शिक्षक दंपत्ति ने शिकायत दर्ज करायी है। दंपत्ति द्वारा बताए गए जानकारी के तहत पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button