बिलासपुरक्राईम

Robbery: शहर के बीचों-बीच महिला को बंधक बनाकर किए थे लाखों की लूट , 10 दिनों के भीतर पुलिस को मिली सफलता, पूर्व नौकर ही निकला मास्टरमाइंड, लूट के सभी आरोपी गिरफ्तार, डीजीपी और आईजी ने दिया इनाम

बिलासपुर। (Robbery) सिविल लाइन ग्रीन पार्क में सनसनीखेज दिल दहला देने वाली लूट कांड का खुलासा हो गया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लूट आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने पीड़िता को घर में बंधक बनाकर लाखों की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। (Robbery) बिलासपुर शहर के बीच में हुई इस घटना पर पुलिस ने सारी ताकत झोंक दी थी।(Robbery)  इसके लिए पुलिस ने अलग-अलग टीमों का गठन किया था। जिन्होंने 10 दिन के भीतर सफलता दिलाई है।

New Rule: अब फास्टैग हुआ जरूरी, गाड़ियों को लेकर बदले ये नियम, 1 जनवरी से टोलप्लाजा नहीं इन कामों के लिए आवश्यक है FASTTag

जानकारी के मुताबिक पुलिस लूट की सूचना मिलते ही एक्टिव हो गई थी। सबसे पहले पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिग की जांच। फिर घटनास्थल पर फॉरेसिक टीम की सहायता से बारीकी से अध्धयन किया गया।  पीडीआर के 10,000 से अधिक नंबरों का एवं 50 से अधिक मोबाइल नंबरों का सीडीआर एनालिसिस से सफलता मिली है।

लूट के मामले का मास्टरमाइंड पूर्व नौकर ही निकला। जिसने शातिर चोरों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपियों के पास से 18 तोला चांदी के जेवर, 57 तोला चांदी के के साथ 10 लाख का सामान बरामद किया है।

डीजीपी ने टीम के कार्यों की सराहना करते हुए 50 हजार एवं आईजी ने 20 हजार नगद इनाम देने की घोषणा की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button