राजनीति

Rajasthan Politics: क्या राजस्थान में गिरने वाली है सरकार?…सीएम गहलोत ने दिया ये बयान

 जयपुर। (Rajasthan Politics) राजस्थान के सूबे में एक बार फिर हलचल तेज हो गई है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान और महाराष्ट्र का जिक्र करते हुए कहा कि फिर से सरकार गिराने का खेल शुरू होने वाला है. खबर आ रही है कि महाराष्ट्र (Maharastra) में सरकार गिराने की चर्चाएं हैं.

Mungeli: कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने किया धान उपार्जन केंद्र चंदखुरी का औचक निरीक्षण, अगर हुई ये गलती …तो केंद्र प्रभारी पर होगी कार्रवाई

सरकार गिराने के कोशिश के गवाह कांग्रेस नेता अजय माकन

(Rajasthan Politics)गहलोत ने कहा कि बीजेपी (BJP) की तरफ से इससे पहले सरकार गिराने की कोशिश के गवाह कांग्रेस नेता अजय माकन रहे हैं. उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस (Congress) के प्रभारी अजय माकन भी इस कार्यक्रम में जुड़े हुए थे. इस घटना के दौरान  माकन 34 दिन होटल में हमारे विधायकों के साथ रहे थे.

Dhamtari: क्या खनिज विभाग का नियंत्रण कागजों तक है सीमित….तो देखे ये वीडियो….खुल जाएगा सारा पोल

अमित शाह पर राजस्थान सीएम ने लगाया आरोप

(Rajasthan Politics)अशोक गहलोत  (Ashok Gahloat) ने देश के गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर आरोप लगाया कि हमारे विधायकों को बैठाकर चाय-नमकीन खिला रहे थे और बता रहे थे कि पांच सरकार गिरा दी है, छठी भी गिराने वाले हैं. धर्मेंद्र प्रधान उनका मनोबल बढ़ाने के लिए जजों से बातचीत करने की बातें कर रहे थे. गहलोत ने कहा कि अमित शाह ने हमारे विधायकों से एक घंटे मुलाकात की थी और  पांच सरकारें गिराने के बाद छठी भी गिरा देने की बात शाह ने कही थी.

चाहे दो महीने हो जाए सरकार गिरनी नहीं चाहिए

गहलोत ने कहा कि इस घटनाक्रम के दौरान कांग्रेस नेता अजय माकन, रणदीप सुरजेवाला, अविनाश पांडे यहां आकर बैठ गए. इन्होंने नेताओं को बर्खास्त करने का फैसला किया, तब जाकर सरकार बची. उन्होंंने कहा कि पूरे राजस्थान की जनता चाहती थी कि सरकार गिरनी नहीं चाहिए. प्रदेश के लोग कांग्रेस विधायकों को फोन कर कह रहे थे कि सरकार गिरनी नहीं चाहिए. लोग कह रहे थे कि चाहे दो महीने लग जाए लेकिन सरकार नहीं गिरनी चाहिए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button