रायपुर

Raipur: भाजपा नेत्री पर कार्रवाई, पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित, प्रदेशाध्यक्ष ने कहा- BJP नहीं करती ऐसी भूमिका का समर्थन

रायपुर। (Raipur) मानव तस्करी मामले में गिफ्तार भाजपा मंडल मंत्री गंगा पाण्डेय को पार्टी ने प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया है। भाजपा नेत्री पर यह कार्रवाई बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष विष्णु देव साय ने की है। इस दौरान उन्होंने कहा कि ऐसी भूमिका का बीजेपी समर्थन नहीं करती।

Congress ने कहा- प्रदेश में 1 दिसंबर से धान खरीदी, किसानों से अपना वादे पर अडिग है सरकार

(Raipur) गंगा पांडेय जिला मंत्री के दायित्व पर काम करती थीं। उनकी मानव तस्करी में संलिप्तता की बात सामने आई है। (Raipur) और फिर उनकी गिरफ्तारी। ऐसी गतिविधियों का समर्थन नहीं करती है। लिहाजा उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित किया गया है।

Dhamtari: आखिर क्यों भाजपा को सरकार के खिलाफ करना पड़ रहा आंदोलन, ये हैं वजह

गौरतलब है कि मानव तस्करी मामले में पुलिस ने भाजपा मंडल मंत्री गंगा पाण्डेय और उनकी बहन को गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला पंडरी में 50 सालों से रहती थी। उसने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया कि वो गैंग के लिए फ्लाइट की टिकट बुक करती थी। इस पहले भी मानव तस्करी मामले में 3 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। उन्ही आरोपियों ने पूछताछ में गंगा पाण्डेय का नाम लिया था।

Related Articles

3 Comments

  1. 445267 391731Cause thats required valuable affiliate business rules to get you started on participating in circumstances appropriate for your incredible web-based business concern. Inernet marketing 608209

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button