कांकेर (उत्तर बस्तर)

Kanker news:  जिओ टावर के पास मिले प्रिंटेड पर्चे, पूर्व सरपंच की हत्या की ली जिम्मेदारी, लगाए गंभीर आरोप

प्रसेनजीत साहा@पखांजुर। (Kanker news) बड़गाँव थानांतर्गत जिओ टावर के पास भारी मात्रा में प्रिंटेड पर्चे मिले हैं। प्रतापपुर एरिया कमेटी द्वारा जारी पर्चे में गस्सू राम उसेंडी को जनअदालत लगाकर मौत की सजा दिलाने का उल्लेख है। साथ ही गस्सू राम को समाज विरोधी,जनविरोधी नेता बताते हुए गांव-गांव में मुखबिरी नेटवर्क का जाल बिछाने का आरोप लगाया है। साथ ही पर्चे के माध्यम से गस्सू राम उसेंडी की तरह न बनने की चेतावनी देते हुए।

(Kanker news)जनविरोधी और समाज विरोधियों को खबरदार किया है और गस्सू राम उसेंडी के मौत का जिम्मेदार शासन प्रशासन को बताया है।पर्चे फेंके जाने की खबर पुलिस को मिलते ही बड़गाँव पुलिस ने पर्चे को जप्त कर लिया है।पर्चे में कोई सालों से सरपंच बन कर भाजपा कार्यकर्ता रहकर केंद्र व राज्य जन विरोधी नीतियों को पूर्ण रूप से मजबूती के साथ जोरों पर स्थानीय रूप से अमल करते थे जल ,जंगल, जमीन पर अधिकार से वंचित करने शोषण  वर्गों के पक्ष में रहकर काम करने करता था हमेशा विधायक व सांसद लोगों के हितेषी बनकर व दलाल का काम करता था.

 Corona: देश में कोरोना ने बढ़ाई चिंता, तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों की संख्या, पिछले 24 घंटे में टूटे सारे रिकॉर्ड

(Kanker news) राजनीतिक सामाजिक जन विरोधी के रूप में रहकर स्थानीय लोगों के मारपीट करना हत्या धमकी देना पुलिस जवानों के साथ रहकर कोई लोगों को फर्जी केस फसाकर जेल भेजना,गरीब परिवारों से पैसा लूटना  जैसा जनविरोधी काम करता था क्षेत्रों में मनुवाद रूढ़िवाद अंधविश्वास को फैलाना देवी देवता के नाम पर चंदा दंड लेकर हजारों पैसे जमा करके लूटपाट करता था.

हमारे पार्टी का नाम लेकर सरकार कर्मचारी व ठेकेदारों से पैसा लेकर पार्टी एवं जन संघर्ष को खत्म करने के लिए स्थानीय कार्यकर्ता हमदर्द बनकर आत्मसमर्पण करवाना गांव गांव में मुखबीर नेटवर्क का जाल बिछाना पार्टी के ऊपर गलत प्रचार करना इन सारे कारण को देख कर कारवाई किया गया है परंतु घस्सूराम भाजपा व आरएसएस का एजेंट के रूप में काम करता था उनके कार्य 2009  मैं पुलिस कैप बनाना भी मुख्य भूमिका है हंसो घस्सू राम की तरह कोई ना बने जन विरोधी समाज विरोधी न बने खबर दर घस्सूराम  की मौत का जिम्मेदार शासन प्रशासन है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button