राजनीति

Congress: JEE और NEET की परीक्षाओं का विरोध, सभी जिला मुख्यालयों में धरना देंगी कांग्रेस

रायपुर। (Congress) घमंड से चूर मोदी सरकार द्वारा छात्रहित के खिलाफ जाकर जेइइ और एनइइटी की परीक्षाओं के आयोजन के विरोध में कांग्रेस द्वारा छत्तीसगढ़ के सभी जिला मुख्यालयों में आज धरना प्रदर्शन आयोजित किया जायेगा। सत्ता के मद में बहरी हो चुकी केंद्र सरकार को आज छात्र जगत की स्वाभाविक मांग सुनाई नहीं दे रही है । एक और देश करोना  जैसी महामारी से जूझ रहा है

(Congress) दूसरी ओर इस महामारी के दौरान मोदी सरकार परीक्षा आयोजित करने पर आमादा है । कांग्रेस छात्रों के साथ खड़ी है और कांग्रेस छात्रों की सुरक्षा के लिए आवाज उठा रही है । असम और बिहार जैसे बाढ़ प्रभावित राज्यों के छात्रों को अतिरिक्त नुकसान हो रहा है। ऐसे समय वैश्विक महामारी करोना के बीच लाखों बच्चों को देश के हजारों परीक्षा केंद्रों में बुलाकर जेईई और एनइईटी की लिखित परीक्षा लेना जानलेवा साबित हो सकता है । इसे देखते हुए कांग्रेस द्वारा पूरे देश के सभी राज्यों में और छत्तीसगढ़ राज्य के सभी जिला मुख्यालयों में धरना प्रदर्शन आयोजित किए जा रहे हैं।

 

Bribery: वाह रे रिश्वतखोर, ACB ने रिश्वत लेते तहसीलदार को रंगे हाथ पकड़ा, जानें पूरा मामला

(Congress) इसी के साथ-साथ कांग्रेस के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता ऑनलाइन अभियान स्पीक अप फॉर स्टूडेंट सेफ्टी में लाइव फेसबुक ट्विटर में इसके विरोध में आवाज उठाएंगे । इस अभियान में भाग लेना कांग्रेस के सभी सांसदों विधायकों पार्षदों नेताओं और कार्यकर्ताओं के लिए अनिवार्य है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button