Uncategorized

National: नहीं रहे केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, लंबी बीमारी के बाद निधन, बेटे चिरान ने की मौत की पुष्टि

नई दिल्ली। (National) एलजेपी के संस्थापक और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का निधन हो गया है. अचानक तबियत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था. जहां उनके हार्ट का ऑपरेशन भी हुआ था.   

(National) उनके बेटे और एलजीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने रामविलास पासवान के मौत की पुष्टि की. चिराग पासवान ने अपने ट्वीट में लिखा है, “पापा….अब आप इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन मुझे पता है आप जहां भी हैं हमेशा मेरे साथ हैं. Miss you Papa…”.

Chhattisgarh: दूसरे राज्य से आने वाले यात्रियों को अब नहीं होना होगा क्वारंटाइन, राज्य सरकार ने जारी किया आदेश

(National) अपने ट्वीट में चिराग पासवान ने अपने पिता की एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें चिराग रामविलास की गोद में नजर आ रहे हैं.

    पापा….अब आप इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन मुझे पता है आप जहां भी हैं हमेशा मेरे साथ हैं।

    Miss you Papa… pic.twitter.com/Qc9wF6Jl6Z

    — युवा बिहारी चिराग पासवान (@iChiragPaswan) October 8, 2020

चिराग पासवान ने 4 अक्टूबर के अपने ट्वीट में लिखा था, “पिछले कई दिनों से पापा का अस्पताल में इलाज चल रहा है. कल शाम अचानक उत्पन्न हुई परिस्थितियों की वजह से देर रात उनके दिल का ऑपरेशन करना पड़ा. ज़रूरत पड़ने पर संभवतः कुछ हफ्तों बाद एक और ऑपरेशन करना पड़े. संकट की इस घड़ी में मेरे और मेरे परिवार के साथ खड़े होने के लिए आप सभी का धन्यवाद.”

Related Articles

One Comment

  1. 15034 273923Wow, cool post. Id like to write like this too – taking time and real effort to make a very good article but I procrastinate too much and never seem to get started. Thanks though. 42030

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button