देश - विदेश

National: फिर नजरबंद हुए फारूक अब्दुल्ला और उमर, महबूबा मुफ्ती के पुलवामा जाने पर रोक

श्रीनगर। (National) पुलवामा हमले की दूसरी बरसी आज है। आज ही के दिन यानी कि 14 फरवरी को आत्मघाती हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे. जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला और उनके बेटे उमर अब्दुल्ला को श्रीनगर में उनके घर में बंद कर दिया गया है. (National)वहीं पूर्व सीएम और पीडीपी की प्रमुख महबूबा मुफ्ती को कल पुलवामा जाने की इजाजत नहीं दी गई. उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर ये बात कही है.

घर के सामने खड़ा है मोबाइल सिक्योरिटी वाहन

(National)उमर अब्दुल्ला के घर के सामने एक मोबाइल सिक्योरिटी वाहन खड़ा कर दिया गया है. उमर आज गुलमर्ग जाने वाले थे जबकि उनके पिता फारूक अब्दुल्ला को कश्मीर घाटी के गांदरबल क्षेत्र का दौरा करना था. पुलिस ने हालांकि एक बयान में कहा कि पुलवामा हमले की बरसी के चलते यह कदम उठाया गया है. 

ट्वीट कर दी जानकारी

नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया, ‘यह ‘ अगस्त 2019 के बाद का नया जम्मू-कश्मीर’ है. बिना कुछ बताए हमें अपने घरों में बंद कर दिया गया है. यह बहुत बुरी बात है कि उन्होंने मेरे सांसद पिता और मुझे अपने ही घर में कैद कर दिया गया है. इसी तरह मेरी बहन और उनके बच्चों को उन्हीं के घर में बंद कर रखा गया है.’

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button