विशेष

National: बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा- डीएम के रहते जांच प्रभावित होने की आशंका

लखनऊ। (National) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने हाथरस मामले में मौजूदा जिलाधिकारी के रहते सीबीआई जांच प्रभावित होने की आशंका व्यक्त की है।

(National) मायावती ने कहा कि हाथरस के जिलाधिकारी प्रवीण कुमार पर पीड़िता के परिजनो को डराने धमकाने का आरोप है। इसके बावजूद सरकार ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। ऐसे में लोगों के मन में आशंका है कि डीएम के रहते सीबीआई जांच निष्पक्ष तरीके से नहीं की जा सकती।

Koreya: इमरजेंसी हो तो डायल करें 112

(National)उन्होने ट्वीट किया “ हाथरस गैंगरेप कांड के पीड़ित परिवार ने जिले के डीएम पर धमकाने इत्यादि कई गंभीर आरोप लगाए हैं। फिर भी यूपी सरकार की रहस्मय चुप्पी दुःखद व अति-चितांजनक। हालांकि सरकार सीबीआई जाँच के लिये राजी हुई है। मगर उस डीएम के वहां रहते इस मामले की निष्पक्ष जांच कैसे हो सकती है। लोग आशंकित है। ”

Chhattisgarh: 5 अक्टूबर को जिला स्तरीय मौन सत्याग्रह आंदोलन

CM योगी ने दिए CBI जांच के आदेश

गौरतलब है कि हाथरस में हैवानियत की शिकार पीडिता की मौत के बाद सियासी बवाल मचा है। बीते शनिवार को मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने सीबीआई जांच कराने का आदेश दे दिया है।

हालांकि पीड़िता का परिवार सरकार के ऐलान से संतुष्ट नहीं है। उसका कहना है कि मामले की जांच उच्चतम न्यायालय के न्यायाधीश से होता तो अच्छा रहता।

पीड़िता का परिवार डीएम प्रवीण कुमार पर धमकी और बदसलूकी के आरोप लगा चुका है। उन्‍होंने डीएम प्रवीण कुमार को पद से हटाने की मांग भी की है।
प्रदीप

Related Articles

4 Comments

  1. 913957 529101Thank you, Ive recently been looking for info about this subject for ages and yours may be the greatest Ive located out so far. But, what in regards to the bottom line? Are you sure concerning the supply? 790034

  2. 423064 182399I believe other internet site proprietors need to take this site as an model, extremely clean and superb user genial style . 232991

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button