मध्यप्रदेशक्राईम

MP: आखिर कब तक ऐसी हैवानियत? मध्यप्रदेश में निर्भया जैसी दरिंदगी, गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड, पीड़ित महिला की हालत गंभीर

भोपाल। (MP) एमपी में एक बार निर्भया गैंगरेपब जैसी वारदात सामने आई है.यहां चार आरोपियों ने एक अधेड़ महिला से पहले दुष्कर्म किया। फिर उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी। (MP)महिला की हालत गंभीर बनी हुई.

पीड़िता के परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. (MP) आरोपी पीड़ित महिला के ही गांव के रहने वाले हैं. पुलिस ने धारा 376, 324, 542, 34 के तहत मामला दर्ज किया है. इस घटना को जिन आरोपियों ने अंजाम दिया है उनकी पहचान लल्लू कोल, भाईलाल पटेल और 2 अन्य लोगों के रूप में हुई है. मामले की जांच सर्वोच्च प्राथमिकता पर की जा रही है.

Corona वैक्सीन को लेकर पीएम मोदी की राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक, सीएम भूपेश बघेल हुए शामिल

पीड़िता के पति की 4 साल पहले हो चुकी है मौत

पुलिस के अनुसार पीड़ित महिला के पति की लगभग चार साल पहले ही मौत हो चुकी है. वो अपने दो नाबालिग बच्चों और अपनी बहन के साथ एक झोपड़ी में रहती थी. महिला वहीं एक छोटी सी दुकान चलाती थी.

देर रात पानी मांगने झोपड़ी में आए थे आरोपी

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि शनिवार देर रात आरोपी उसके घर आए और पानी मांगा. जब महिला ने पानी देने से मना कर दिया तो वे झोपड़ी में घुस गए और बारी-बारी से बलात्कार किया. दरिंदे इस पर भी नहीं माने और फरार होने के पहले उन्होंने पीड़िता के निजी अंगों में लोहे की रॉड डाल दी.

महिला की हालत गंभीर

पीड़िता को एक ऑटोरिक्शा में अमलिया पुलिस स्टेशन ले जाया गया, जहां से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में शुरुआती इलाज के बाद उसे जिला अस्पताल ले जाया गया. इसके बाद पीड़िता को बेहोशी की हालत में बेहतर इलाज के लिए तुरंत रीवा के संजय गांधी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. अस्पताल के गायनो विभाग की एचओडी डॉ कल्पना यादव ने बताया, ”महिला को गंभीर हालत में सीधी से यहां लाया गया था, उसकी हालत ख़राब थी. गुप्तांगो में रॉड की वजह से अंदरूनी चोट थी जिसकी सर्जरी की गयी है, अभी वह खतरे से बाहर है और इलाज जारी है.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button