रायपुर

Video: तुम मीडियाकर्मी हो…मैंने समझा तुम आम इंसान हो……ऑडिटोरियम में पत्रकार पर बिफरे विधायक जी…

रायपुर। (Video) कोरोना महामारी से जहां देश का बुरा हाल है. लोगों को आए दिन परेशानियों से दो चार होना पड़ रहा है। इसी बीच देश के प्रसिद्ध डॉक्टरों के साथ 19 अप्रैल को पीएम मोदी के द्वारा की गई बैठक में 18+ के लोगों के वैक्सीनेशन का ऐलान हुआ। लेकिन इतनी ज्यादा संख्या में वैक्सीन कहां से आए? इसको लेकर राज्य सरकारों ने हाथ खड़े कर दिए। हालाँकि बाद में इस कार्यक्रम को यथावत रखते हुए 1 मई से वैक्सिनेशन का काम शुरू कर दिया गया ।

(Video)उसके कुछ दिन बाद अंत्योदय कार्डधारियों के लिए वैक्सीनेशन का ऐलान किया गया. अब हाईकोर्ट की दखल के बाद एपीएल, बीपीएल और अंत्योदय कार्डधारियों का वैक्सीनेशन किया जा रहा है. मगर परेशानी तो परेशानी है, जो कम होने का नाम नहीं ले रही है। 5.30 बजे से वैक्सीनेशन के लिए लाइन में लगे लोग जिनमें से दर्जनों को टीका नहीं लग पाया। ये हाल है रायपुर के पंडित दीनदयाल ऑडिटोरियम का। उसके बाद लोगों का ग़ुस्सा भड़क उठा । और लोगों ने विधायक विकास उपाध्याय को घेर लिया।

(Video)इधर हंगामे की खबर सुनकर मीडियाकर्मी भी ऑडिटोरियम पहुंच गए, और इनमें से एक पत्रकार अपने मोबाइल से वीडियो को शूट करने लगे। ये देखते ही विधायक जी पत्रकार पर बिफर पड़े। और मीडियाकर्मी पर झपट पड़े। मीडिया कर्मी का मोबाइल जमीन पर गिर गया। विधायक मीडिया कर्मी पर ही बिफरने लगे, युवक ने बताया कि वो एक चैनल का रिपोर्टर है तब विधायक को लगा कि गलत जगह हाथ डाल दिया…फिर विधायक महोदय ने कहा मुझे पता नहीं था कि आप मीडिया वाले हो, मैं सोचा आम पब्लिक हो।
जो विधायक खुद को जनता का रखवाला कहता हो , आम इंसान को कुछ ना समझना और ऐसी हरकत करना क्या विधायक महोदय को जँचता है । जिस जनता की बदौलत सत्ता में आए है। उनसे इस तरह का व्यवहार औचित्यहीन है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button