क्राईम

Crime: पूर्व डिप्टी सीएम प्यारेलाल कंवर के बेटे-बहू और पोती की हत्या मामले में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, जल्द हो सकता है खुलासा

कोरबा।  (Crime) अविभाजित मध्यप्रदेश के पूर्व डिप्टी सीएम प्यारेलाल कंवर के बेटे, बहू और पोती की हत्या मामले में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं। जिसके बाद आशंका जताई जा रही है कुछ ही घंटों में हत्या की गुत्थी सुलझ सकती है।

(Crime) अ बता दें कि पूर्व डिप्टी सीएम प्यारेलाल कंवर के बेटे हरीश कंवर, बहू सुमित्रा कंवर और पोती आशी की हत्या कर दी गई है। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस मौके पर पहुंचकर इस सनसनीखेज वारदात की जांच शुरू कर दी है।(Crime) अ सूचना पर एसपी अभिषेक मीणा मौके पर पहुंचे। इस दौरान डाग स्क्वाड और फॉरेसिक टीम मौके पर पहुंची।

जेसीसीजे नेता अमित जोगी ने इस वारदात पर दुखी जताते हुए आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। अमित जोगी ने ट्वीट कर लिखा कि कोरबा जिले के रामपुर क्षेत्र के भैंसमा गाँव में मेरे छोटे भाई हरीश कँवर, उनकी धर्मपत्नी और प्यारी बिटिया यशिका की दर्दनाक हत्या के समाचार से मैं स्तब्ध हूं। अखंड मध्यप्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री स्वर्गीय प्यारेलाल कंवर के सुपुत्र होने के बावजूद वे बेहद सीधे, सरल और सहज स्वभाव के धनी थे।

Related Articles

20 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button