Uncategorized

Koreya: मां का साहस देख जुड़वा बच्चों का बाल बांका नहीं कर पाए भालू… पढ़िए पूरी खबर

कोरिया। (Koreya) एक मां अपने जुड़वा बच्चों को बचान के लिए दो भालुओं से भिड़ गई। लेकिन कुछ देर भालू से लड़ते-लड़ते महिला बेहोश हो गई। महिला को बेहोश देख दोनो भालु उसे छोड़कर चल गई।

(Koreya) मामला मनेंद्रगढ़ तहसील अंतर्गत ग्राम पंचायत महाई के आश्रित गांव का है। जहां (22) वर्षीय प्रेमवति सिंह बुधवार की दोपहर 2 बजे के करीब घर से कुछ दूरी पर बकरी चरा रही थी।(Koreya)  इधर जुड़वा बच्चे महिला के आसपास खेल रहे थे। इसी दौरान दो भालू अचानक वहां पहुंच गए। जैसे ही महिला ने भालूओँ को देखा अपने जुड़वा बच्चों को घर की ओर धकेल दिया। खुद  भालूओं से भिड़ गई। इस दौरान भालू उस पर हमला करते रहे। मगर होश में रहते ही महिला भालुओं से संघर्ष करती रही। क्यों कि आसपास कोई मौजूद नहीं था। इसलिए महिला को बचाने के लिए मौके पर कोई नहीं पहुंचा।

Crime: लाखों रुपए देख आरोपियों ने रच डाली थी किडनैपिंग की साजिश….जंगल के भीतर से पुलिस के हत्थे चढ़े अपहरकर्ता, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

 इस बीच जब वह बेहोश हो गई तब भालू भी उसे छोड़कर चले गए। इसके कुछ देर बाद लोग उधर पहुंचे तो घटना की जानकारी हुई। भालुओं के हमले से महिला के कमर, हाथ व शरीर के कई हिस्से जख्मी हुए हैं। घायल को निजी वाहन से सीएचसी मनेंद्रगढ़ में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। वहीं घटना के 24 घंटे बाद भी वन विभाग की ओर से घायल महिला कोई तात्कालिक सहायता उपलब्ध नहीं कराई गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button