कांकेर (उत्तर बस्तर)

Kanker: गरीबों तक प्रशासन, अतिसंवेदनशील क्षेत्र में रात को पहुंचे एसडीएम एवं तहसीलदार, ठंड से निजात दिलाने…..

देवाशीष विस्वास@कांकेर। (Kanker) कोयलीबेड़ा के अंतिम छोर तक प्रशासन पहुंचा है। कड़कती ठंड में गरीबों को निजात दिलाने गरीबों को कंबल और जरूरतमंद सामान बांटे। पंखाजूर में पदस्थ एसडीएम धनंजय नेताम और  तहसीलदार शेखर मिश्रा पहुंचे। अति संवेदनशील क्षेत्र में ग्रामीणों से रूबरू होते हुए ग्रामीणों की समस्या सुनी।

(Kanker) साथ ही समस्या का जल्द निराकरण करने की आश्वासन दिया। बढ़ते ठंड को देखते हुए गरीबो को कंबल,साड़ी,धोती का वितरण किया गया। साथ ही राशनकार्ड गुम हो जाने से राशन नही मिल रहा। ऐसे परिवारों को तत्काल राशनकार्ड बनने की भरोसा दिया।

Bilaspur: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर दी बेबाक बयान, शराब बंदी पर दी तीख़ी प्रतिक्रिया, क्या कहा…पढ़िए

(Kanker) 7 लोगो का आंखो की रोशनी जाने से परेशान लाचार ग्रामीणों का आँखों का ऑपरेशन कराने की बात कही है। लाचार ग्रामीणों की आँखों की रोशनी वापस लाने का प्रयास करेगी। कलेक्टर के निर्देश पर अंतिम व्यक्ति तक विकास पहुंचाने के उद्देश्य से पखांजूर एसडीएम धनंजय नेताम एवं तहसीलदार शेखर मिश्रा अतिसंवेदनशील क्षेत्र में रहने वाले गरीबों के घर-घर पहुंचे।

Related Articles

4 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button