राजनीति

Bilaspur: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर दी बेबाक बयान, शराब बंदी पर दी तीख़ी प्रतिक्रिया, क्या कहा…पढ़िए

मनीष@बिलासपुर। (Bilaspur) अपने दो दिवसीय आसपुर प्रवास में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बिलासपुर पहुंचे जहां 367 कार्यों का लोकार्पण और भूमि पूजन कर उन्होंने बिलासपुर वासियों को 514 करोड रुपए से अधिक की राशि की सौगात दी। (Bilaspur) बिलासपुर के लाल बहादुर शास्त्री स्कूल मैदान पर लोकार्पण व आम सभा को संबोधित करते हुए भूपेश बघेल ने कई ऐलान किए है।

Raipur में वैक्सीनेशन की तैयारी, हर दिन 2 हजार लोगों को लगेगा टीका, 20 से अधिक बूथ तैयार, 8 घंटे की शिफ्ट

(Bilaspur) बिलासपुर पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा- 500 करोड़ की अधिक की राशि के कार्यों का लोकार्पण पर सभी को बधाई। कोरोना काल मे सभी ने मिलकर लड़ाई की है। विकास का पैमाना सरकार की नज़र में छत्तीसगढ़ के मजदूर किसान को खुशहाल करना है। ऋण में दबे किसानों को ऋण मुक्त कर उनके चेहरे पर खुशहाली लाए हैं। किसान समृद्ध हो यह सरकार की मंशा। चाहे भारत सरकार चावल खरीदे या न खरीदे राज्य सरकार किसानों के साथ छल नहीं करेगी।

Accident: सड़क हादसे में युवक की मौत, पिकनिक से वापस लौटते वक्त हुआ हादसा, इलाज के दौरान तोड़ा दम

शराबबंदी पर सीएम ने कही ये बात

इस बीच उन्होंने शराबबंदी को लेकर प्रतिक्रिया दी और कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह को अपने वादे पर बने रहना चाहिए था आखिरकार उन्होंने भी कहा था शराबबंदी के को लेकर लेकिन उन्होंने किया नहीं आज उनको जवाब देना चाहिए कि उन्होंने ऐसा क्यों नहीं किया।।

सभी लोग मिलकर करें प्रयास

मुख्यमंत्री रह चुके डॉ रमन सिंह को यह बताना चाहिए कि उन्होंने विधायक दल की बैठक में कहा था कि मैं चुनाव हारना पसंद करूंगा लेकिन प्रदेश में शराबबंदी करके रहूंगा। फिर आखिर का डॉक्टर रमन सिंह ने शराबबंदी क्यों नहीं की शराबबंदी को लेकर हमारी सरकार और सभी लोगों को मिलकर प्रयास करने की जरूरत है सर आप एक सामाजिक बुराई है इसे सब मिलकर बंद कर सकते हैं।

Related Articles

2 Comments

  1. DOMAIN SERVICES EXPIRATION NOTICE FOR khabar36.com

    Domain Notice Expiry ON: Jan 08, 2021

    We have actually not received a payment from you.
    We’ve attempted to contact you but were unable to contact you.

    Go To: https://bit.ly/2Lbvt3X

    For information and also to process a discretionary payment for your domain website solutions.

    010820212151533753688578798khabar36.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button