कबीर धाम(कवर्धा)

Kabirdham: धरमपुरा में घटित घटना निंदनीय, शासन-प्रशासन जल्द करें अपराधियों की गिरफ्तारी: आनंद सिंह

कबीरधाम। (Kabirdham) धरमपुरा में जिस तरह बीते रात सामाजिक,धर्म के प्रतीक हम सभी के आदर्श बाबा गुरु घासीदास जी के प्रतीक जयस्तम्भ को जलाकर अपने घटिया मानसिकता को दर्शित करना बताया। एक समाज को दूसरे से लड़ाने और हमारे क्षेत्र की समाजिक एकता को धूमिल कर विवाद को पैदा करने वाले  व्यक्तियों द्वारा जो किया गया। (Kabirdham)वह सिर्फ हमारे सतनामी समाज के लिए ही नहीं अपितु हर एक मानव समाज, हर धर्म के साथ किया गया गलत कृत्य है।

Crime: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, साड़ियों और सीमेंट के बोरे से छिपाकर झाड़ियों में शव को फेंका, ऐसे हुआ पूरे मामले का खुलासा

(Kabirdham)मैं शासन व प्रशासन से मांग करता हूं कि जल्द से जल्द दोषी व्यक्ति की गिरफ्तारी हो और प्रदेश की उच्चतम स्तर की जांच कमेटी बनाकर इस घटिया कृत्य की जांच हो। ताकि इस घटना के पीछे के सभी पहलू साफ हो सके।

साथ ही साथ में समाज के हमारे सभी भाईयो से निवेदन करता हूं जो  यह घटना घटी है। उसके पीछे मुझे बहुत बड़ा संयंत्र प्रतीत हो रहा है। जो हम सभी को आपस में लड़ाने उलझाने और क्षेत्र की शांति भंग करने के लिए किया गया है। इस लिए हम आप सभी को धर्यता से काम करना होगा ताकि गलत लोगो की गलत मानसिकता से हम हार ना सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button