क्राईम

Crime: ‘मैगी’ ने सुलझाया हत्या की गुत्थी, पत्नी और उसका प्रेमी निकला कातिल, इसलिये दिया वारदात को अंजाम

रवि तिवारी@गरियाबंद। (Crime) जिले छुरा थानांतर्गत बीते 3 जनवरी  को नगर के मामूली पारा में एक युवक की लाश पायी गई थी। मृतक जयप्रकाश अग्रवाल विगत चार दिनों से गायब था और उसकी लाश घर के पीछे पड़ी मिली। लाश को कुत्ते नोंच खसौट रहे थे कि पुलिस को घटना की सूचना मिली। सूचना पाकर मौके पर छुरा पुलिस टीम द्वारा पहुंचकर तस्दीक की गई। अज्ञात मृतक के चेहरे को कुत्तों द्वारा नोंचा खसोटा गया था। जिससे पहचान मुश्किल हो रही थी। (Crime) छुरा थाना प्रभारी संतोष भुआर्य द्वारा घटना की जानकारी जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को दी गई।  मौके पर पुलिस के आला अधिकारियों के साथ डॉग स्क्वायड टीम भी पहुंची।

(Crime) ट्रैकर डॉगी ‘ मैगी , द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण किया। फिर सीधे मृतक जय प्रकाश अग्रवाल एवं पड़ोसी संदेही आरोपी देवराज साहू उर्फ गोलू के घर पहुंचकर अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाया।

पुलिस द्वारा संदेही आरोपी देवराज को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मृतक की पत्नी सुमन अग्रवाल के साथ मेरा 4 से 5 महीने से अवैध संबंध था। करीब एक महीने पहले देवराज और सुमन को मृतक जयप्रकाश ने आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था। जिसके बाद उसने अपनी पत्नी व देवराज उर्फ गोलू के साथ मारपीट व गाली गलौज की थी। जिससे तंग आकर देवराज ने हत्या का प्लान बनाया।

पुलिस टीम के द्वारा मृतक की पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। आरोपी देवराज के साथ मिलकर घटना को अंजाम देने और अपने पति के शव को छिपाने में देवराज की मदद करना बताई है।

दोनों आरोपियों द्वारा अपना जुर्म कबुल करने पर प्रकरण में घटना में प्रयुक्त गमछे की जली राख ,मृतक की मोटरसाइकिल , मोबाइल आरोपी की निशानदेही पर बरामद किया गया है। जिसके बाद दोनों आरोपियों को विधिवत गिरिप्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button