जांजगीर-चांपा

Janjgir-Champa: होली मनाने आए थे घर, अब पहुंचे जेल के सलाखों के पीछे, जानिए क्या है पूरा मामला

जीवन पटेल@जांजगीर-चांपा। (Janjgir-Champa) जिले के ग्राम लगरा सेवा सहकारी समिति के प्रभारी संस्था प्रबंधक, गौरी शंकर पटेल और सुशील पटेल के द्वारा ग्राम के किसानों को लोन देने के नाम पर लाखों रुपए की अमानत राशि लिया गया था। लेकिन ग्रामीणों को लोन नहीं दिया गया और न ही ग्रामीणों के पैसे वापस किये गए।

(Janjgir-Champa) किसान लगातार अपने पैसे मांगते रहे लेकिन गौरी शंकर पटेल और सुशील पटेल ने किसानों को पैसा वापस नहीं दिया। (Janjgir-Champa)  थक हारकर किसानों ने इसकी शिकायत मुलमुला थाने में की।

 मुलमुला पुलिस ने मामले की जांच की। जांच में ग्रामीणों कि शिकायत सही पाई गई। शिकायत सही पाए जाने पर लगरा सेवा सहकारी समिति के प्रभारी संस्था प्रबंधक गौरी शंकर पटेल और उसके सहयोगी सुशील पटेल दोनों के खिलाफ मुलमुला थाने में अपराध दर्ज कर लिया था। लेकिन थाने में अपराध दर्ज किए जाने की भनक लगते ही, गौरी शंकर पटेल और सुशील पटेल फरार हो गए थे। पुलिस इनकी तलाश कर रही थी और पकड़ने के लिए मुखबीर भी लगाए थे।

इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिला कि गौरी शंकर पटेल और सुशील पटेल होली त्यौहार मनाने के लिए अपने घर में आए हुए हैं। पुलिस ने टीम बनाकर घेराबंदी किया और दोनों आरोपी गौरी शंकर पटेल और सुशील पटेल को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button