क्राईम

Jagdalpur: नौकरी दिलाने के सैकड़ों लोगों को लगाया करोड़ो का चूना, ऐसे खुला पोल, हत्थे चढ़े 2 आरोपी

बासकी ठाकुर@जगदलपुर। (Jagdalpur) एनएमडीसी में नौकरी लगाने का झांसा देकर लोगों से करोड़ों रुपयों की ठगी करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने दो ठगों को गिरफ्तार किया है। वहीं इस मामले में संलिप्त फरार एक महिला की भी पतासाजी पुलिस द्वारा की जा रही है।

(Jagdalpur) मामले के बारे में जानकारी देते हुए सीएसपी हेमसागर सिदार ने बताया कि प्रार्थी द्वारा बीते वर्ष 2017 में एनएमडीसी में नौकरी लगाने के एवज में कुछ लोगों ने उससे 9 लाख रुपयों की ठगी करने का रिपोर्ट दर्ज करवाया था। इसके साथ ही ठगों ने शहर के ही अन्य लोगों से नौकरी दिलाने के नाम पर 42 लाख 50 हजार रुपये ऐंठ लिए। जब प्रार्थियों ने अपने आप को ठगा महसूस किया तो उन्होंने इस मामले को लेकर कोतवाली थाने में बचेली निवासी नरेंद्र चौधरी (41), संजय दयाल (50) के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था।

Chhattisgarh: केंद्रीय मंत्री ने कहा- नए कृषि क़ानून किसानों के लिए क्रांतिकारी परिवर्तन की शुरुआत

मामला दर्ज होतो ही आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

(Jagdalpur) मामला दर्ज होते ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई। पतासाजी के दौरान ही पुलिस दोनों आरोपियों को आज गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 7 लाख रुपये से अधिक नगद समेत एक स्कार्पियो वाहन जब्त किया है। सीएसपी ने बताया कि इस मामले में शहर की एक महिला समेत और भी आरोपी शामिल है। जिनकी पतासाजी की जा रही है।

Dhamtari: श्री राम हिंदू संगठन के इस पहल से दूर हुई कुंभकार संघ की मुसीबत, पढ़िए पूरी खबर

सैकड़ों लोगों से 3 करोड़ की ठगी

उन्होंने बताया कि ठगों ने प्रदेश के सैकड़ों लोगों से लगभग 3 करोड़ रुपये से अधिक की ठगी की है। फिलहाल कोतवाली पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने और आवश्यक कार्रवाई करने के साथ मामले की सूक्ष्मता से जांच में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button