Uncategorized

Gariyaband: भ्रष्टाचार का पर्याय बनी ग्राम पंचायत मुड़ागांव, पैसा निकाले सालभर बीते, मगर अब तक नहीं हुआ सीसी रोड का निर्माण

परमेश्वर राजपूत@गरियाबंद। (Gariyaband) मैनपुर विकास खण्ड के ग्राम पंचायत मुड़ागाव में सरपंच, सचिव ने बिना निर्माण कार्य कराए ही  सीसी रोड के पैसे आहरण कर लिए। पैसा निकाल आज साल भर से भी ज्यादा का समय बीत चुका है।

(Gariyaband) पंचायतों को विकास कार्यों के लिए सरकार द्वारा लाखों रूपए आवंटित करती है। (Gariyaband)  लेकिन पंचायत के नुमाइंदे गांव के विकास की गति को रोकने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।

14 वें वित्त के राशि का बंदरबांट

ऐसा ही मामला गरियाबंद जिले के मैनपुर विकासखण्ड में देखने को मिला जहां ग्राम पंचायत  मुड़ागांव के जिम्मेदारों ने 14 वे वित्त के राशि का बंदरबांट कर निर्माण कार्य में भ्रष्टाचार कर पलीता लगाने में लगे हुए हैं।

पैसा निकाले हुए 1 साल लेकिन सीसी सड़क का नहीं हुआ निर्माण

मामला गरियाबंद जिले के मैनपुर विकासखंड के ग्राम पंचायत मुड़ागांव का हैं। जहां पंचायत आचार संहिता के दौरान पूर्व पंचायत के जिम्मेदारों के द्वारा सीसी सड़क का निर्माण किया जाना था। लेकिन राशि निकालकर साल भर से भी ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी स्थल में कार्य शुरू नहीं हो पाया हैं। मुड़ागांव पंचयात में निकली सीसी रोड की राशि से अब तक कार्य प्रारंभ नही किया गया।

गोलमोल जवाब देकर बचते नजर आए सरपंच

मुड़ागांव के आश्रित ग्राम सर्दिपारा में सीसी सड़क निर्माण नहीं होने से ग्रामीणों को आने-जाने व जीवन यापन करने में काफी परेशानी हो रही हैं एवं इस सीसी सड़क के मामले को लेकर हमारे संवाददाता ने पूर्व सरपंच-सचिव से संपर्क कर सवाल किया तो वे गोल मोल जवाब देकर खुद को बचाने लगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button