गरियाबंद

Gariyaband: पुलिस की सक्रियता से बूचड़खाने जाने से बचे 60 मवेशी, 1 आरोपी गिरफ्तार, 3 आरोपी फरार, 2020 से लेकर अब तक इतने मवेशी बरामद

गरियाबंद। (Gariyaband) एसपी के निर्देश पर पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए गौ तस्करों को धड़दबोचा। विगत कुछ दिनों से गौ तथा मवेशियों की तस्करी के संबंध में पुलिस को सूचना प्राप्त हो रही थी । मामले की गंभीरता हो ध्यान में रखते हुए , पुलिस कप्तान पटेल  द्वारा जिले के सभी थाना प्रभारियों को कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया था। (Gariyaband) इसी कड़ी में 20 जनवरी की रात्रि को पुलिस को सूचना मिली। कुछ व्यक्तियों के द्वारा ग्राम कुण्डेल रामधन महाराज के घर के सामने मवेशियों को अवैध रूप से तस्करी कर छुरा के रास्ते उड़ीसा कत्लखाना ले जा रहे थे सूचना प्राप्त होने पर थाना फिंगेश्वर तथा स्पेशल टीम को कारवाही हेतु निर्देशित किया गया।

(Gariyaband) थाना प्रभारी उप निरक्षक भूषण चंद्रकार अपने पुलिस टीम के साथ कुण्डेल पहुंचकर आरोपी रमेश ठाकुर पिता भारत ठाकुर उम्र 21 वर्ष ग्राम खम्हारिपारा थाना फिंगेश्वर के कब्जे से 60 मवेशियों को बरामद किया । मामले में शामिल तीन आरोपी भाग निकले।

आरोपी रमेश ठाकुर तथा अन्य फरार आरोपियों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में अपराध पंजीबद्ध कर मामले को विवेचना में लिया गया है। मामले में फरार अन्य 3 आरोपियों का पता तलाश किया जा रहा है ।

गरियाबंद पुलिस के द्वारा पूर्व में भी मैनपुर थाना तथा देवभोग में भी अवैध गौ तस्करों के विरुद्ध कार्यवाही की गई है।  आगे इस प्रकार की कार्यवाही जारी रहेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button