बीजापुर

Bijapur: पहले जनअदालत लगाकर सुनाई मौत की सजा, फिर 4 ग्रामीणों की दी दर्दनाक मौत, कांप उठे ग्रामीण

दंतेश्वर कुमार@बीजापुर। (Bijapur) जिले में एक बार नक्सलियों की कायराना करतूत सामने आई है। माओवादियों ने अपहरण के बाद 4 ग्रामीणों को मौत के घाट उतार दिया है। बताया जा रहा है कि जनअदाल लगाकर नक्सलियों ने 4 ग्रामीणों की हत्या कर दी।

(Bijapur) जानकारी के मुताबिक 2 दिन पहले रात को माओवादियों ने मेटापाल और पूसनार से 25 ग्रामीणों को अगवा कर लिया था। जिसमें नक्सलियों ने 4 की हत्या कर दी।  जबकि 16 ग्रामीण माओवादियों के कब्जे में हैं। पुसनार गांव के 2 ग्रामीणों की हत्या की पुष्टि बस्तर आईजी पी. सुन्दराज ने की है।

Kanker: वन विभाग की लापरवाही, प्राकृतिक संसाधनों की रक्षा क्या सपना बनकर रह जाएगा?..सुनिए क्या कह रहे विभाग के जिम्मेदार अधिकारी

(Bijapur) मेटापाल निवासी 2 ग्रामीणों के हत्या की सूचना पुलिस को मिली थी। जिसके बाद आईजी और पुलिस की टीम जांच में जुट गई। यह पूरा मामला गंगालूर थाना क्षेत्र का है।

 

Related Articles

4 Comments

  1. 653155 166247Spot lets start work on this write-up, I truly believe this fabulous site needs an excellent deal more consideration. Ill apt to be once again to learn far a lot more, appreciate your that information. 2291

  2. 735498 365031Interesting post. Ill be sticking about to hear considerably much more from you guys. Thanks! 554365

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button