देश - विदेश

Farmer Protest: किसानों के ट्रैक्टर रैली पर आतंकी खतरा, दिल्ली पुलिस का खुलासा, पाकिस्तान के 308 ट्वीटर हैंडल पर नजर

नई दिल्ली। (Farmer Protest) दिल्ली पुलिस और किसान नेताओं से बातचीत में किसानों के ट्रैक्टर रैली को हरी झंडी मिल गई। इसको लेकर दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि कुछ शर्तों के साथ किसानों को दिल्ली के तीन जगहों पर रैली की इजाजत दी गई है। किसानों की ट्रैक्टर रैली में कुछ गड़बड़ी के इनपुट मिले हैं। उन्होंने बताया कि कुछ पाकिस्तान के ट्विटर हैंडल पर हमारी नजरें हैं।

National: 21 राज्यों के 32 बच्चों से आज संवाद करेंगे PM, दोपहर 12 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिए जुड़ेगे प्रधानमंत्री

(Farmer Protest) दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर ने कहा कि किसानों के साथ सभी बिंदुओं पर बात हुई है। पूरे सम्मान के साथ ट्रैक्टर रैली की हमारी कोशिश है।(Farmer Protest)  ट्रैक्टर रैली में गड़बड़ी को लेकर पाकिस्तान से ट्विटर हैंडल चलाए जा रहे हैं। ऐसे 308 ट्विटर हैंडल की जानकारी मिली है। दिल्ली पुलिस और किसान नेताओं के बीच 26 जनवरी को ट्रैक्टर मार्च के लिए रूट मैप पर सहमति बन गई है। चार रूट पर ट्रैक्टर मार्च निकाला जाएगा।

Chhattisgarh के लिए राहत भरी खबर, 300 नए केस, 5 हजार के नीचे एक्टिव केस, पढ़िए स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट

दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर ने कहा कि किसानों के साथ सभी बिंदुओं पर बात हुई है। पूरे सम्मान के साथ ट्रैक्टर रैली की हमारी कोशिश है। ट्रैक्टर रैली में गड़बड़ी को लेकर पाकिस्तान से ट्विटर हैंडल चलाए जा रहे हैं। ऐसे 308 ट्विटर हैंडल की जानकारी मिली है। दिल्ली पुलिस और किसान नेताओं के बीच 26 जनवरी को ट्रैक्टर मार्च के लिए रूट मैप पर सहमति बन गई है। सिंघु रूट, टिकरी रूट, गाजीपुर रूट और चिल्ला रूट पर रैली करने की सहमति मिली है।

Related Articles

22 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button