धमतरी

Dhamtari: जब नगर निगम की टीम अतिक्रमण के लिए पहुंची… युवक ने अपने ऊपर मिट्टी तेल डालकर किया आत्मदाह का प्रयास…..पौनी पसारी के जगह वार्डवासी कर रहे ये बनाने की मांग

संदेश गुप्ता@धमतरी। (Dhamtari) निगम की टीम के सामने युवक ने अपने शरीर मे मिट्टी तेल डालकरऋ विरोध जताया। बता दें कि  नगर निगम की टीम ‘पौनी पसारी योजना’ के तहत अतिक्रमण पर कार्यवाही करने पहुंची थी।  इसी दौरान आज दोपहर टीम सोरिद वार्ड पहुंची थी।

(Dhamtari) मिली जानकारी के अनुसार टीम द्वारा मलबा हटाया जा रहा था। इस दौरान एक मकान के कुछ हिस्से को भी तोड़ दिया गय।  (Dhamtari) इस दौरान एक युवक जेसीबी के सामने आकर विरोध जताया और अपने शरीर मे मिट्टी तेल डाल लिया और आत्मदाह करने की कोशिश की।

Chhattisgarh: ‘मायावी है मोदी जी, कृषि क़ा बजट’… जानिए प्रेस वार्ता के प्रमुख बिंदु….

वही विरोध में  मोहल्ले के कुछ महिलाएं और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा  प्रदर्शन भी किया। इस दौरान कहा कि इस जगह पर पौनी पसारी नहीं सिर्फ सामुदायिक भवन बनना चाहिए। जिसका उपयोग मोहल्ले में अनेक प्रकार के कार्यक्रमों में काम आ सके।

Fraud: ठगी के आरोपी गिरफ्तार: बीमा कंपनी का कर्मचारी बताकर रिटायर मुख्य प्रबंधक को लगाया 2.58 लाख रुपए का चूना…दिल्ली से गिरफ्तार

लोगों का विरोध बढ़ता देख टीम को वापस लौटना पड़ गया। इस संबंध में नगर  निगम ई ई  पदमवार ने कहा कि निगम की टीम अतिक्रमण हटाने गई थीं। इस दौरान मोहल्ले  के लोगो ने विरोध किया है। वार्डवासी को लेकर उनका कहना है कि वार्ड के लोग नियमानुसार कलेक्ट्रेट औऱ निगम में आवेदन देकर अपनी बात रख सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button