धमतरी

Dhamtari: मास्क नहीं पहनने पर शासन की कार्रवाई, 20 हजार से अधिक रुपये की वसूली, अब तो सुधर जाओ!

संदेश गुप्ता@धमतरी। (Dhamtari) कलेक्टर जय प्रकाश मौर्य के निर्देश में ज़िले में कोरोना के प्रति लोगों को सजग , सचेत और जागरूक करने का सतत प्रयास किया जा रहा है। इसी कड़ी में राजस्व, पुलिस और नगर निगम धमतरी की संयुक्त टीम द्वारा लगातार लोगों को मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की समझाइश दे रही है। (Dhamtari) साथ ही कोविड नियमों का पालन नहीं करने पर आज इस दल द्वारा कुल 20 हजार 500 का जुर्माना वसूला गया।

एसडीएम धमतरी चंद्रकांत कौशिक ने बताया कि इसमें 25 व्यवसायिक संस्थान और 16 लोग पर आज चालानी कार्रवाई की गई। (Dhamtari) साथ ही एक बस पर भी चालानी कार्रवाई कर एक हजार का जुर्माना लगाया गया क्योंकि मास्क के नियमों का उल्लघंन किया जा रहा था।

उन्होंने लोगों से अपील की है कि बेवजह सड़कों में ना घूमें और जब भी आवश्यक काम से घर से बाहर निकलें तो मास्क जरूर लगाएं। सामाजिक दूरी का पालन करें और हाथों की नियमित सफाई करते रहें। उन्होंने यह भी गुजारिश की है कि 45 साल से अधिक उम्र के सभी लोग कोरोना का टीका भी ज़रूर लगाएं।

Related Articles

One Comment

  1. Right now it seems like Drupal is the top blogging platform out there right now. (from what I’ve read) Is that what you are using on your blog?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button