धमतरी

Dhamtari: फांसी के फंदे पर लटका मिला प्रेमी जोड़े का शव, सकते में परिवार, इलाके में फैली सनसनी

संदेश गुप्ता@धमतरी। (Dhamtari) जिले के मेचका थाना इलाके के ग्राम संदबाहरा के जंगल में प्रेमी जोड़े ने फंदे से लटककर जान दे दी। जानकारी के मुताबिक विनोद नेताम उम्र 30 वर्ष सिहावा थाना इलाके के ग्राम  बोकराकट्टा ,नगरी निवासी का प्रेम संबंध मेचका थाना इलाके के ग्राम संदबाहरा निवासी अनिता के साथ प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था।

(Dhamtari) जिसके चलते दोनों घर में बिना कुछ बताये भागकर चारामा क्षेत्र में रह रहे थे। (Dhamtari) जिसके बाद लड़के के परिजनो ने दोनों का तलाश कर युवती को समझाया और उसके घर ले जाकर छोड़ दिये थे।

जिसके बाद भी युवक होली के दिन लड़की से मिलने पहुँच गया। होली के त्यौहार के अगले दिन सुबह संदबाहरा के ग्रामीणों ने जंगल में दोनों का फंदे पर लटकते हुए शव देखा।

जिसकी सूचना लोगों ने बीते कल मंगलवार को शाम मेचका पुलिस को दी। वहीँ आज सुबह मेचका पुलिस घटना स्थल पहुँचकर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया और आगे की कार्यवाही में जुट गई।

इधर नक्सल प्रभावित इलाके में प्रेमी जोड़े का फंदे पर लटकते शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी है। लड़की के परिजनों की माने तो लड़की घर पर नहीं रहती थी घर से बाहर रहती थी। जिसके बारे में उसके परिजनों को भी कुछ जानकारी नहीं था। इधर मृतक युवक पहले से शादीशुदा है जिसका पांच वर्ष का एक बच्चा भी है और पत्नी गर्भवती है। इस घटना के बाद अब दोनों के परिजन सकते में है कि आखिर क्यों दोनों ने आत्महत्या जैसे कदम उठाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button