क्राईम

UP: ‘यह मेरी करनी का फल’, महिला सब इंस्पेक्टर की फांसी के फंदे पर झूलती मिली लाश, शव देखकर पुलिस महकमे में हड़कंप

बुलंदशहर। (UP) सब इंस्पेक्टर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहंची। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ। (UP) जिसमें सब इंस्पेक्टर ने लिखा है कि ‘यह मेरी करनी का फल है। (UP) यह मामला बुलंदशहर के अनूप शहर के कोतवाली का है।

जानकारी के मुताबिक यूपी पुलिस में महिला उपनिरीक्षक का नाम आरजू पवार है। वो उत्तर प्रदेश के शामली की रहने वाली थी जो कि किराए के मकान पर रहती थी। जब मकान मालिक ने सात बजे के आसपास खाने के लिए पूछा था तो आरजू ने कुछ देर में आने की बात कही थी, लेकिन कुछ घंटे के बाद आरजू ने आत्महत्या कर ली।

Corona की वैक्सीन बिल्कुल फ्री, स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन का बड़ा बयान, पढ़िए पूरी खबर

7 बजे मकान मालिक द्वारा खाने के लिए पूछ जाने पर आरजू ने कुछ देर में कहीं से आने की बात कही थी, लेकिन जब कुछ घंटों बाद सब इंस्पेक्टर नहीं आई। तब मकान मालिक ने उनके कमरे में जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने तत्काल इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस फौरन मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।

Chhattisgarh: डॉ. रमन सिंह ने पैदा की धान खरीदी पर गलतफहमी, मुख्यमंत्री का बड़ा बयान, कहा- हम किसानों को राशि दे रहे,इधर बीजेपी नेता कर रहे षड्यंत्र

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। घटना के बारे में एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। कमरे से दो लाइन का सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें एसआई ने मौत के लिए खुद को जिम्मेदार बताया है। लेकिन मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button