देश - विदेश

Corona की वैक्सीन बिल्कुल फ्री, स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन का बड़ा बयान, पढ़िए पूरी खबर

नई दिल्ली। (Corona) कोरोना वैक्सीनेशन के पहले दौरे के रिहर्सल के बीच केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने बड़ा ऐलान किया है. हर्षवर्धन ने कहा कि 3 करोड़ लोगों को वैक्सीन मुफ्त में दी जाएगी.

(Corona)  डॉ हर्षवर्धन ने कहा कि इनमें 1 करोड़ स्वास्थ्यकर्मी और दो करोड़ फ्रंटलाइन वर्कर शामिल हैं. बाकी प्राथमिकता सूची में शामिल 27 करोड़ लोगों को जुलाई तक कैसे वैक्सीन दी जाएगी, इस बारे में फैसला लिया जा रहा है.

Chhattisgarh: डॉ. रमन सिंह ने पैदा की धान खरीदी पर गलतफहमी, मुख्यमंत्री का बड़ा बयान, कहा- हम किसानों को राशि दे रहे,इधर बीजेपी नेता कर रहे षड्यंत्र

आज से पूरे देश के 116 जिलों में 259 सेंटरों पर वैक्सीन का ड्राई रन किया जा रहा है. दिल्ली में तीन सेंटरों पर ड्राई रन चल रहा है.

Dhamtari: आईएएस मयंक चतुर्वेदी ने सीईओ जिला पंचायत का पद किया ग्रहण, कलेक्टर ने दी शुभकामनाएं, रायगढ़ और गौरेला-पेंड्रा-मरवाही के रह चुके हैं सहायक कलेक्टर

(Corona) यहां जीटीबी अस्पताल जाकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने ड्राई रन का जायजा लिया और कहा कि हमारी वैक्सीन का रिकवरी रेट दुनिया में सबसे अच्छा है.

साथ ही उन्होंने देशवासियों से अफवाहों से बचने की अपील भी की. शुक्रवार को ही केंद्र सरकार ने सीरम इंस्टीट्यूट के वैक्सीन कोविशील्ड को अनुमति दी है.

Related Articles

72 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button