क्राईम

Crime: जब पीछे के दरवाजे से अंदर घुसा पति, पत्नी को प्रेमी के साथ देखकर दिया इस खौफनाक वारदात को अंजाम

नालंदा। (Crime) जब एक शख्स घर में घुसा तो पत्नी, प्रेमी के संग आपत्तिजनक हालत में दिखी. गुस्से में उस शख्स ने दोनों को धारदार हथियार से कत्ल कर दिया. यह सनसनीखेज घटना बिहार के नालंदा जिले की है.

(Crime) नालंदा जिले में थरथरी थाना इलाके के रूपनबिगहा गांव में पति ने पत्नी को उसके प्रेमी संग आपत्तिजनक स्थिति देखते ही दोनों को धारदार हथियार से काटकर मार डाला. (Crime) मृतक प्रेमी युवक हिलसा थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव का रहने वाला निशांत कुमार उर्फ छोटू है जबकि मृतका सबलू कुमार की 32 वर्षीय पत्नी रेखा देवी है.

 ग्रामीणों के मुताबिक सबलू दिल्ली में रहकर रोजी-रोटी कमाता था. बुधवार को वह अपने गांव आया था.  घर पहुंचने पर पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला. इस बात से उसे संदेह हो गया.

 इसके बाद पति ने शक के आधार पर घर के पिछले हिस्से से चोरी-चुपके से प्रवेश किया. पत्नी को किसी प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा. यह देख वह आगबबूला हो गया जिसके बाद दोनों के बीच कहा-सुनी हो गई.

 इस विवाद के बाद पति को गुस्सा आ गया और उसने कमरे में रखे धारदार हथियार से दोनों को काट डाला जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. हत्या करने के बाद वह गांव से फरार हो गया.

घटना की जानकारी मिलते ही थरथरी पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवा दिया. नालंदा के विधि व्यवस्था डीएसपी संजय कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि सबलू के घर दो लोगों की हत्या कर दी गई है. पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की छानबीन की जा रही है. प्रेम प्रसंग में हत्या की बात बताई जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button