क्राईम

Crime: पहले प्रेमिका की गला घोटकर की हत्या, फिर साक्ष्य छुपाने ईटभट्‌टी में शव को दफनाया, ऐसे हुआ पूरे मामले का खुलासा

वेद प्रकाश साहू@कवर्धा। (Crime) जिले में प्रेमिका की हत्या कर शव को ईटभट्‌टी में दफनाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है। बता दें कि आरोपी नरेंद्र साहू 3 बच्चों का बाप है। 1 साल से मृतिका और उसके बीच प्रेम संबंध था। (Crime) फिलहाल पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(Crime) जानकारी के मुताबिक आरोपी नरेंद्र साहू पिता पितांबर साहू उम्र 30 वर्ष साकिन जरहानवागांव थाना सिंघनपुरी जंगल के द्वारा थाना आकर जानकारी दिया कि मेरे द्वारा अपनी प्रेमिका केकती भाई खुटे पिता हुकुम खुटे उम्र 30 वर्ष ग्राम जगन्नाथपुरी 1 मार्च को 9 बजे मैं और केकती  खाना खाये और ईट भट्ठा के झोपड़ी में, मैं सोने के लिए चला गया था। केकती घूमने के लिये चली गई। थोड़ी देर में वापस आयी तो मैं पूछा कि कहा गई थी। तो केकती बाई उल्टा सीधा जवाब देने लगी। तब मैं केकती बाई को दो थप्पड मार दिया। जिस पर वह बोलने लगी की मैं तुम्हारे साथ नहीं रहूंगी । अपने घर जाउंगी। तब मैं गुस्से में केकती माई के गला में रखे स्कार्फ को कसकर गला को घोंटकर उसकी हत्या कर दिया। हत्या करने के बाद अपने ईट भट्टे के पास फावडा से गढ्डा खोदकर शव को छिपा दिया हूं।

सूचना पर थाना सिंघनपुरी प्रभारी निरीक्षक आनंद शुक्ला के द्वारा तत्काल पुलिस कप्तान शलभ कुमार सिन्हा को पूर्ण घटना से अवगत कराया गया। जिस पर आरोपी के विरुद्ध सख्त कार्यवाही करने निर्देशित किया गया।

टीम द्वारा आरोपी से पूछताछ करने पर आरोपी के निशानदेही में ग्राम जरहानवागांव स्थित ईट भट्टे से महिला का शव तथा शव को छुपाने में इस्तेमाल किया गया फावड़ा और गैंती महिला के परिवार जन तथा गवाहों के समक्ष जप्त किया गया। तथा आरोपी के विरुद्ध उचित वैधानिक कार्यवाही कर माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर जुडिशल रिमांड पर भेजा गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button