क्राईम

Crime: हत्या की सनसनीखेज वारदात से दहला राजधानी….बीजेपी नेता पर बदमाशों पर ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां..बेटे पर चाकू से वार…

नई दिल्ली। (Crime) देश की राजधानी में अज्ञात बदमाशों ने बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी. जबकि बेटे पर चाकू से हमला किया. इस घटना में बीजेपी नेता ने मौके पर दम तोड़ दिया. जबकि बेटे को स्वामी दयानंड अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

Ambikapur: कैसे 1 महीने के भीतर नई नवेली सड़क का हुआ हाल ‘बेहाल’….देखिए Video

(Crime) घटना आज सुबह की बताई जा रही है. दिल्ली के नंद नगरी इलाके के सुन्दर नगरी में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता व आरटीआई कार्यकर्ता जुल्फिकार जुल्फिकार सुबह नमाज पढ़ने के लिए जा रहे थे. तब बदमाशों ने मस्जिद के बाहर जुल्फिकार को गोली मारी. (Crime) इसके साथ ही बदमाशों ने जुल्फिकार कुरैशी के बेटे के उपर चाकू से हमला किया.

JaspurNagar: जब गांव का मुआयना करने पहुंचे कलेक्टर…फिर की ये कार्रवाई…. पढ़िए क्या है पूरा माजरा

दिल्ली पुलिस ने बीजेपी नेता जुल्फिकार कुरैशी के बेटे को स्वामी दयानंद अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. इसके साथ ही मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गई है. लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर परिवार के लोगों से पूछताछ की जा रही है. अभी तक पुलिस की ओर से आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है.

Related Articles

9 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button