सरगुजा-अंबिकापुर

Crime News: लिफ्ट देने के बहाने लूटी आबरू, अब तीनों आरोपी पहुंचे जेल के सलाखों के पीछे

केशकाल। (Crime News) कोंडागांव जिले के केशकाल में लिफ्ट देने के बहाने 3 युवकों ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है। मामले में दोषी सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है।

घटना 1 अक्टूबर की बताया जा रहा है। युवती बनियागांव से कोंडागांव जाने के लिए सड़क किनारे खड़ी थी।

(Crime News) तभी ट्रक क्रमांक सीजी 18 एच 0735 ने रोका। कोंडागांव छोड़ दूंगा कहकर ट्रक में बैठा लिया। लेकिन कोंडागांव पहुंचने के बाद भी ट्रक ड्राइवर ने गाड़ी को नहीं रोका। सीधा केशकाल घाट तक ले आया। फिर ट्रक में सवार तीनों युवकों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। फिर अपने साथ सिलतरा (धरसींवा) लेकर चले गए।

Ambikapur: फिर डॉक्टर और नर्सों की लापरवाही आई सामने, इधर प्रबंधन की लापरवाही से डॉक्टर ने झाड़ा पल्ला, देखें Video

(Crime News) सिलतरा में ट्रक से युवक लोह गिट्टी को अनलोड कर रहे थे, तभी किसी प्रकार से ट्रक से युवती भाग निकली। पास के होटल में अपने साथ घटित घटना की जानकारी लोगों को दी। इसके बाद स्थानीय लोगों ने कॉल करके पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़िता के बयान पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Chhattisgarh: बिजली दफ्तर के चक्कर लगाने का झंझट खत्म, अब घर बैठे बिजली समस्या का होगा निपटारा, कैसे जानिए

केशकाल थाना के उप निरीक्षक आरपी सिन्हा ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस की एक टीम 3 अक्टूबर को सिलतरा के लिए रवाना किया गया।  वहां से आरोपियों और पीड़िता को केशकाल लाया गया। सामूहिक रूप से बलत्कार करने को लेकर उक्त आरोपियों के ऊपर धारा 363, 376 (घ) भादवि. कायम कर न्यायालय में पेश कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया है तथा पीड़िता को सखी केंद्र कोंडागांव भेजा गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button