Uncategorized

Crime News: एक और पुजारी पर हमला, गोंडा में मंदिर में घूसकर महंत पर चली गोलियां, हालत नाजुक

गोंडा। (Crime News) यूपी के गोंडा में बदमाशों ने राम जानकी मंदिर मनोरम उद्गम स्थल के पुजारी को गोली मारी है. बदमाशों ने मंदिर परिसर में घुसकर महंत को गोली मारी है. डॉक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए घायल स्थिति में उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया है.

(Crime News) जानकारी के मुताबिक घटना शनिवार रात इटियाथोक थाना अंतर्गत तिर्रे मनोरमा की है. मामला जमीन विवाद को लेकर हैं. मंदिर की जमीन पर भूमाफियाओं की नजर थी. प्रधान अमर सिंह समेत कई लोगों पर महंत ने हमला करने का आरोप लगाया है. पुलिस के आलाधिकारी मामले की कर जांच पड़ताल कर रहे हैं.

(Crime News) जानकारी के अनुसार रामविलास वेदांती मठ के संरक्षक हैं. उन पर जमीन विवाद को लेकर पहले भी हमले हुए हैं. सुरक्षा के नाम पर होमेगार्डों की तैनाती की गई थी.

Corona News: देश में पिछले 24 घंटे में 74 हजार से अधिक नए केस, 918 संक्रमितों की मौत

बागपत शहर कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को यमुना नदी से साधु का शव मिला. जिसके बाद से सनसनी फैल गई है. साधु के शरीर पर कई जगहों पर चोट के निशान भी है. अज्ञात साधु की पहचान नहीं हो पाई थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने का काफी प्रयास किया, मगर पहचान नहीं हो पाई. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की पड़ताल में जुट गई है.

Marwahi Assembly By-election: नहीं मिल पाया स्थानीय व्यक्ति को टिकट, अब पार्टी में विरोध शुरू, Video

Related Articles

3 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button