राजनीति

Marwahi Assembly By-election: नहीं मिल पाया स्थानीय व्यक्ति को टिकट, अब पार्टी में विरोध शुरू, Video

बिपत सारथी@गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। (Marwahi Assembly By-election) मरवाही विधानसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी के अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ के ब्लॉक अध्यक्ष विशाल सिंह उरेती व अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं द्वारा मरवाही विधानसभा उपचुनाव में टिकट के लिए विरोध शुरू हो गया है। स्थानीय व्यक्ति को टिकट न मिलने से यह नाराजगी है।

 By Election 2020: मरवाही उपचुनाव में मैदान में उतरी BJP, बढ़ सकती है जेसीसीजे और कांग्रेस की चिंता?..पढ़िए ये खबर

(Marwahi Assembly By-election) कांग्रेस पार्टी के राज्य स्तरीय चुनाव समिति सदस्यों के द्वारा उपचुनाव मरवाही में टिकट के दावेदारों के नामों का मंथन कर एक  नाम में सहमति बनी। जिसकी घोषणा होना बाकी है। लेकिन मीडिया में नाम सामने आने पर अन्य उम्मीदवारों द्वारा विरोध शुरू हो गया है।

Ambikapur: नशे के सौदागरों की अब खैर नहीं! पुलिस ने कसा शिकंजा, तो हत्थे चढ़े 10 आरोपी

(Marwahi Assembly By-election) शुरुआत से ही मांग था कि जो विधायक के लिए दावेदार हैं? उन्हीं में से किसी एक को प्रत्याशी बनाया जाए।पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता के अलावा बाहर के व्यक्ति को टिकट के लिए सहमति बन गई है। जिसका हम विरोध करते हैं । सरपंच संघ की तीनों ब्लॉको के द्वारा निर्णय लिया गया। बैठक कर निर्दलीय प्रत्याशी उतारने के लिए कांग्रेस अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ ब्लॉक अध्यक्ष विशाल सिंह उरेती को प्रत्याशी हेतु अधिकृत किया गया !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button