क्राईम

Ambikapur: नशे के सौदागरों की अब खैर नहीं! पुलिस ने कसा शिकंजा, तो हत्थे चढ़े 10 आरोपी

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर। (Ambikapur) पुलिस ने शहर में नशे के खिलाफ अभियान छेड़ दिया है। जहां सरगुजा पुलिस अधीक्षक टीआर कोसिमा के निर्देश पर कोतवाली  और मणिपुर चौकी पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर एक बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया हैं। पुलिस की संयुक्त टीम ने शहर के अलग-अलग इलाकों से अवैध शराब की बिक्री करते 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

(Ambikapur) वही पुलिस ने आरोपियों के पास से भारी मात्रा में देशी शराब जब्त की है। आज सुबह कोतवाली और मणिपुर पुलिस की संयुक्त टीम शहर के अलग – अलग इलाकों में विशेष टीम का गठन कर एक साथ छापामार की कार्यवाही की।

Corona की बाढ़, शहर में आज मिले इतने नए केस, स्वास्थ्य विभाग की बढ़ी चिंता

(Ambikapur)  इस दौरान पुलिस ने 10 आरोपियों को देशी शराब की बिक्री करते धड़दबोचा। पुलिस की विशेष टीम ने सभी आरोपियों के पास से लगभग 100 लीटर से अधिक अवैध देशी शराब जब्त किया है। सभी आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर उन्हने न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है।

कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि आनेवाले दिनों में नशे के कारोबारियों के खिलाफ इसी तरह अभियान चलाकर कार्यवाही को अंजाम दिया जाएगा। शहर को नशा मुक्त करने का प्रयास पुलिस करेंगी।

Raipur: विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात करने पहुंचे पीएल पुनिया, कई विषयों पर हुई चर्चा

आपको बता दे कि इन दिनों सरगुजा जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के मार्गदर्शन में पुलिस के द्वारा नशे के सौदागरों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है।रोजाना जिले के सभी थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस की टीम एनडीपीएस और आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही कर आरोपियों पर शिकंजा कस रही है।

Related Articles

3 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button