क्राईम

Crime: यहां दिल दहला देने वाली घटना आई सामने, पत्नी ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम, ये देख सिहर उठे लोग

बिपत सारथी@गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। (Crime) पेंड्रा थानांतर्गत ग्राम पंचायत आमाडांड़ के आश्रित गाँव डोंगरापारा में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने अपने पति पर धारदार हथियार से हमला कर तीन बच्चों को कुएं में फेंककर खुद भी कुएं में कूद गई। जिसकी जानकारी आसपास के रहवासियों को लगी। (Crime) जिसके बाद लोगों ने कुएं में उतरकर पहले तो तीनों बच्चों को निकाला और महिला को भी कुएं से निकाला।(Crime)  जिसके बाद महिला फिर से दूसरे बार कुएं में कूद गई जिसे ग्रामीणों ने फिर निकाला और 112 को फोन किया।

जिसके बाद 112 की टीम मौके पर पहुंची और घायल पति और तीनों बच्चे और महिला को लेकर पेंड्रा के जिला अस्पताल पहुंचे। जहां इलाज के दौरान पति की मौत हो गई। वही बच्चों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है।

जहां उनकी स्थिति सामान्य बतायी जा रही है। साथ ही आरोपी महिला को थाने लाया गया है और पुलिस के द्वारा पूछताछ किया जा रहा है।

महिला के परिजनों और पड़ोसियों ने बताया कि पारिवारिक समस्या के साथ-साथ पिछले कुछ महीनों से मानसिक रूप से बीमार चल रही थी। जिसका इलाज भी कराया जा रहा था। जिसके बाद तड़के सुबह बजे महिला ने दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया। फिलहाल पेंड्रा पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना में जुट गई है।

Related Articles

101 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button