देश - विदेश

Corona: जो मास्क नहीं लगाते…उन्हें दी जाए कोविड सेंटर की जिम्मेदारी, हाईकोर्ट का निर्देश, पढ़िए

अहमदाबाद। (Corona) कोरोना के बढ़ते मामले के बीच गुजरात हाईकोर्ट ने कहा कि बिना मास्क के घूमता है. उसे कोविड कम्युनिटी सेंटर में नॉन मेडिकल विभाग में 10-15 दिनों तक काम करने की जिम्मेदारी दी जाए.

Chhattisgarh के इस जेल में कोरोना विस्फोट, 90 प्रतिशत कैदी की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, जेल में क्वारंटाइन किए गए सभी कैदी

(Corona) हाई कोर्ट ने तंज कसते हुए कहा कि अगर लोगों को कोविड कम्युनिटी सर्विस सेंटर में सेवा के लिए भेजेंगे. तब वो सतर्क होकर दिनभर मास्क पहनेंगे. अदालत ने राज्य सरकार को कोरोना की स्थिति को लेकर जवाब देने का आदेश दिया.

Dhamtari: मानवता की पेश की मिसाल! रोड किनारे घायल अवस्था में मिली थी महिला, अस्पताल में मौत, स्वर्ग धाम सेवा समिति ने किया अंतिम संस्कार

दरअसल, गुजरात हाई कोर्ट (Gujrat Highcourt) में मास्क पर एक याचिका दायर की गई थी. याचिकाकार्ता ने कहा था कि लोग मास्क नहीं पहनते हैं, जिससे अहमदाबाद, राजकोट, सूरत, वडोदरा में जुर्माने की रकम बढ़ाकर 2000 की जाए. राज्य के अन्य शहरों में जुर्माने की रकम 1000 रखी जाए.

(Corona) इसके अलावा जो लोग मास्क नहीं पहनते उन्हें कोविड कम्युनिटी सर्विस सेंटर में नॉन मेडिकल विभाग में काम करने के लिए भेजा जाए. एडवोकेट जनरल ने कहा कि ये अच्छे विचार हैं, लेकिन इसका संचालन करना असंभव है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button