देश - विदेश

Corona: स्वास्थ्य मंत्री के पिता का निधन, कोरोना से थे संक्रमित, मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली। (Corona) दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के पिता का रविवार को कोरोना वायरस (कोविड-19) से निधन हो गया।

(Corona) दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को सोशल मीडिया के जरिये यह जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली के लोगों के लिए रात दिन बिना थके काम करने वाले स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने अपने पिता को कोविड के चलते खो दिया. (Corona)  ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे और शोक संतप्त परिवार को दुख सहन करने की क्षमता प्रदान करे।

आपको बता दें कि शनिवार को पिछले 24 घंटों के दौरान दिल्ली में कोरोना संक्रमण के कुल 25 हजार 219 नए केस सामने आए थे और इस दौरान 412 मरीजों की मौत हुई थी. दिल्ली में कोरोना से मौत का यह आंकड़ा अब तक का सबसे बड़ा है.

अब देश की राजधानी में एक्टिव मरीजों की संख्या 96 हजार 747 हो गई है. इनमें से 50 हजार 554 संक्रमित लोग होम आइसोलेशन में अपना इलाज करा रहे हैं, जबकि बीते 24 घंटों में दिल्ली में कुल 79 हजार 780 सैंपल की कोरोना जांच की गई है, वहीं मृत्यु दर 1.41 % तक पहुंच गई है. राजधानी दिल्ली में बीते 24 घंटे में 27 हजार 421 मरीजों ने कोरोना को पटखनी दी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button