Uncategorized

Congress ने कहा- भाजपा का नारी विरोधी चरित्र हुआ उजागर



रायपुर। (Congress) प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि भाजपा सांसद मोहन मंडावी के बयान के बाद भाजपा का नारी विरोधी चरित्र उजागर हो गया है। भाजपा सांसद ने सीबीआई जांच तक को प्रभावित करने की कोशिश की और एक नारी अत्याचार, बलात्कार के मामले में भाजपा के सांसद का यह रवैया भाजपा को क्षमा याचना करनी चाहिए।   

Jagdalpur: अवैध शराब का बड़ा कारोबार, हत्थे चढ़े 3 तस्कर, ऐसे हुआ मामले का खुलासा


प्रदेश कांग्रेस (Congress) संचार विभाग के प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि सरोज पांडे एक महिला है उनसे तो आशा थी कि वे कम से कम इस मामले में दर्द को समझते। लेकिन जिस तरीके से लीपापोती करने और मोहन मंडावी को माफी मांगने से बचाने की कोशिश सरोज पांडे ने की है।   उससे भाजपा का नारी विरोधी चरित्र पूरी तरीके से उजागर हो गया है। सिर्फ हाथरस कि नहीं भदोही में क्या हुआ? उन्नाव में क्या हुआ? बलात्कार पीड़िता तक को मार डाला गया। लगातार भाजपा के शासन में अपराधियों को संरक्षण मिल रहा है या बेहद दुखद और चिंतनीय बात है।  

Ambikapur: स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री, विकास कार्यों का दिया सौगात


प्रदेश कांग्रेस(Congress)  संचार विभाग के प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि भाजपा सांसद मोहन मंडावी ने जिन शब्दों का प्रयोग किया है जिससे पूरी नारी शक्ति का अपमान किया है। बलात्कार को लेकर जो बचाव किया और सीबीआई की जांच को प्रभावित करने की कोशिश की जा रही है उसे देखते हुए अब भाजपा को माफी मांगना चाहिए। भाजपा सांसद मोहन मंडावी को माफी मांगना चाहिए।     


प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने मोहन मंडावी का बचाव कर मोहन मंडावी के द्वारा हाथरस की घटना पर कहे गये झूठे आधारहीन कथन का एक प्रकार से समर्थन ही किया है। मोहन मंडावी के बचाव में उतरी भाजपा नेता सरोज पांडे को भी क्षमा याचना करना चाहिए। सरोज पांडे एक महिला है और उनसे हम यह आशा करते थे कि कम से कम महिला अनाचार से जुड़े इस मुद्दे में न्याय की बात करेंगे। लेकिन सरोज पांडे ने भी इस मामले में भाजपा का वही रूप दिखा दिया है जो भाजपा का नारी विरोधी चरित्र स्पष्ट उजागर करता है।  

Related Articles

65 Comments

  1. 264814 376801This is really interesting, Youre a quite skilled blogger. Ive joined your rss feed and look forward to seeking much more of your magnificent post. Also, Ive shared your web site in my social networks! 263632

  2. Hello! I’ve been following your weblog for a long time now and finally got the courage to go ahead and give you a shout out from Porter Texas! Just wanted to mention keep up the excellent job!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button