राजनीति

Congress ने कहा- भाजपा और भाजपा की बी टीम को मरवाही की जनता उपचुनाव में सिखायेगी सबक

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस (Congress) प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मरवाही की जनता भाजपा और भाजपा की बी टीम को उपचुनाव में सबक सिखाएगी।15 साल तक भाजपा और भाजपा की बी टीम ने मरवाही के विकास को बाधित करने का काम किया।15 साल  भाजपा की सरकार बनने में विकास मापदंड नही रहा . (Congress) बल्कि भाजपा की बी टीम की छत्तीसगढ़ की जनता के साथ की गई दगाबाजी मुख्य कारण रहा है।

Hathras gangrape case: CM योगी आदित्यनाथ ने पीड़िता के परिवार से की बात, सख्त कार्रवाई का दिलाया भरोसा

(Congress) छत्तीसगढ़ की जनता भाजपा की बी टीम के काले कारनामे करतूत दगाबाजी को समझ गई। इसका ही परिणाम कि 15 साल सत्ता में रहने के बाद भाजपा को बड़ी मुश्किल से 15 सीटों में जीत मिली जो दंतेवाड़ा उपचुनाव के बाद  घटकर 14 सीट हो गई।15 साल तक रमन भाजपा ने छत्तीसगढ़ को लूटा उस लूट में भाजपा की बी टीम भी भागीदार रही है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मरवाही उपचुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार की जीत होगी।जनता मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार के 19 महीनों के सफल कार्यकाल की तुलना 15 साल के रमन भाजपा के शासनकाल से करती है तब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के 19 महीने के कार्यकाल में छत्तीसगढ़ खुशहाल हुआ है बेहतर हुआ है।किसानों की आत्महत्या की घटनाएं बंद हुई है किसानों को उपज का 2500 रु दाम मिल रहा है।बिजली बिल हाफ सिंचाई कर माफ़ आदिवासियों को उनकी जमीन लौटाना वनोपज की समर्थन मूल्य में खरीदी सहित अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ जन-जन को मिल रहा है।

Congress: उत्तर प्रदेश के घटनाक्रम पर कांग्रेस विधायक दल का निंदा प्रस्ताव, कहा- अलोकतांत्रिक रवैया निंदनीय व अस्वीकार्य

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि किसानों के धान को 2500रु क्विंटल की कीमत में खरीदने पर अड़ंगा लगाने वाले भाजपा को मरवाही की जनता सबक सिखाएगी।केंद्र की मोदी भाजपा सरकार निरंतर छत्तीसगढ़ के साथ छल धोखा फरेब कर रही है प्रधानमंत्री मजदूर कल्याण योजना से छत्तीसगढ़ को बाहर किया गया छत्तीसगढ़ के मजदूरों के घर वापसी पर अवरोध उत्पन्न किया गया किसान सम्मान निधि के नाम से छत्तीसगढ़ के किसानों का अपमान किया गया। छत्तीसगढ़ के साथ निरंतर मोदी सरकार अन्याय पूर्ण व्यवहार कर रही है और छत्तीसगढ़ भाजपा के नेता मोदी सरकार के अन्याय का समर्थन कर रहे हैं मरवाही की जनता भाजपा को छत्तीसगढ़ के साथ हो रहे है भेदभाव अन्याय के लिये सबक सिखाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button