Chhattisgarh

Chhattisgarh: दो दिवसीय अरपा महोत्सव, 9 फरवरी से शुरू होने वाले कार्यक्रम के ये होंगे मुख्य अतिथि

बिपत सारथी@गौरेला-पेड्रा-मरवाही। (Chhattisgarh) नवगठित जिले में प्रदेश के मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद जिले में अरपा महोत्सव को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है। यहां 9 फरवरी को अरपा महोत्सव के साथ ही साथ जिला गौरेला पेंड्रा मरवाही का पहला स्थापना दिवस भी मनाया जाएगा।

(Chhattisgarh)दो दिवसीय अरपा महोत्सव के तहत 9 फरवरी को राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल, कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत, बिलासपुर सांसद अरूण साव के अलावा कोटा विधायक रेणु जोगी सहित स्थानीय जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में समारोह का उदघाटन होगा।

(Chhattisgarh)दूसरे दिन समापन के अवसर पर 10 फरवरी को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत के अलावा तीन मंत्री जयसिंह अग्रवाल, शिव डहरिया और अमरजीत भगत और ज्योत्सना महंत, अरूण साव सहित संसदीय सचिव विकास उपाध्याय,रश्मि सिंह, विधायक रेणु जोगी और के के ध्रुव मौजूद रहेंगे।

अरपा महोत्सव की तैयारियों को लेकर कलेक्टर नम्रता गांधी और एसपी सूरज परिहार ने समारोह स्थल का निरीक्षण किया और आवष्यक तैयारियों का जायजा लिया। इस अवसर पर यहां विभिन्न कार्यक्रम और छत्तीसगढ़ के पारंपरिक लोककला एवं पुरातत्व धरोहर की प्रदर्शनी का भव्य आकर्षण का केंद्र रहेगा वहीं अरपा महोत्सव को लेकर स्थानीय निवासियों में जमकर उत्साह देखा जा रहा है…..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button