Chhattisgarh

Chhattisgarh: लोग बने रहे तमाशबीन, इधर कंधे पर शव को लादकर 2 किलोमीटर पैदल चल थाने पहुंचा भूतपूर्व सैनिक, थाने में किया सरेंडर

बलरामपुर। (Chhattisgarh) जिले के वाड्रफनगर विकासखंड में हुई एक घटना ने आम लोगों को झकझोर दिया. अपनी कार की टक्कर से मृत युवक के शव को कंधे पर लेकर 2 किलोमीटर पैदल चलते हुए कार मालिक थाने पहुंचा. (Chhattisgarh) नशे में धुत कार मालिक ने मदद के लिए पहुंची 108 एंबुलेंस को लाश को हाथ लगाने नहीं दिया. लाश को कंधे पर लेकर चलने के दौरान लोग तमाशबीन बने रहे.

भूतपूर्व सैनिक ने अपनी कार से युवक को मारी टक्कर

(Chhattisgarh) गुरुवार शाम करीब 4 बजे भूतपूर्व सैनिक लालमन मरावी ने पैदल चल रहे एक युवक को अपनी कार से जोरदार टक्कर मारी. युवक की मौके पर ही मौत हो गई तो भूतपूर्व सैनिक ने युवक के शव को 2 किलोमीटर कंधे पर लादकर पुलिस चौकी में जाकर रख दिया.

108 एंबुलेंस के कर्मियों को नहीं ले जाने दिया मृतक को अस्पताल

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि एक्सीडेंट के बाद लोगों ने 108 एंबुलेंस को बुलाया था. मौके पर पहुंचे एंबुलेंस के कर्मियों ने जब मृतक को हॉस्पिटल ले जाना चाहा तो आरोपी ने उन्हें नहीं ले जाने दिया.

Gariyaband: सरकार को मनाने रोज नए-नए उपाय कर रहे है सचिव संघ, मगर नहीं मिली सफलता, अब बैठे भूखहड़ताल पर..Video

नशे का है आदी

बताया जा रहा है कि आरोपी लालमन सिंह मरावी भूतपूर्व सैनिक है और स्टेट बैंक ऑफ इंडि‍या की वाड्रफनगर शाखा में गनमैन के पद पर कार्यरत था लेकिन नशे की प्रवृत्ति के कारण उसे वहां से निकाल दिया गया. 

शराब के नशे में कंधे पर लादकर पहुंचा थाने

बसंतपुर टीआई राजकुमार लहरें ने बताया कि एक व्यक्ति को कार से ठोकर मारी गई. उसी बीच कुछ लोगों ने एंबुलेंस को बुलाया लेकिन भूतपूर्व सैनिक शराब के नशे में मस्त होकर एंबुलेंस में न ले जाकर उसे अपने कंधों पर लादकर चौकी ले गया. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button