छत्तीसगढ़रायपुर

Chhattisgarh news: मेडिकल एजुकेशन डॉयरेक्टर पर दुष्कर्म का आरोप, अनुसूचित जाति वर्ग की महिला ने पुलिस में की शिकायत, सरकार ने तुरंत लिया एक्शन

रायपुर।  ( Chhattisgarh news) मेडिकल एजुकेशन के डायरेक्टर डॉ एसएल आदिले के खिलाफ अनुसूचित जाति वर्ग की युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। जिसके बाद सरकार ने कार्रवाई करते हुए डॉ आदिले को पद से हटा दिया है। यह महिला डीकेएस हॉस्पिटल में काउंसलर के रूप में कार्यरत है।

( Chhattisgarh news)महिला ने पुलिस से शिकायत में बताया है कि नौकरी दिलाने का झांसा देकर डॉ आदिले ने 2018 में उसे अशोका रतन स्थित अपने साथ घर ले गए और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

( Chhattisgarh news)जानकारी के मुताबिक कांकेर की रहने वाली पीड़ित महिला ने 2017 में परीक्षा देने रायगढ़ मेडिकल कॉलेज गई थी, जहां महिला की मुलाकात डॉ आदिले से हुआ. युवती ने डॉ आदिले से नौकरी के लिए मदद मांगी थी, तो आदिले ने उसे अपना विजिटिंग कार्ड दिया था. जिसके बाद युवती लगातार डॉ आदिले के संपर्क में थी.

युवती ने शिकायत में कहा है कि वह 6 जनवरी 2018 को किसी काम से रायपुर आई थी। रायपुर आऩे के बाद उसने डॉ आदिले को कॉल कर अपने रिजल्ट के बारे में पूछा।

तब डॉ आदिले ने युवती से पूछा तुम कहां हो. जिसके बाद युवती द्वारा बताए गए जगह पर डॉ आदिले पहुंचा.

नौकरी के संबंध में बातचीत करने के बहाने अपनी स्कूटी में बैठाकर घर ले गया। युवती के मुताबिक आदिले ने कहा था कि घर में उसकी बेटी सहित सभी मौजूद हैं. लेकिन घर पहुंचने के बाद कोई नजर नहीं आया. डॉ आदिले ने अपनी ऊंची पहुंच का धौंस दिखाते हुए उसे बर्बाद करने की धमकी देते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button