बीजापुर

Bijapur news: बारिश ने छीना आशियाना, तो शासन ने की ऐसे मदद, अब छात्रा ने कही ये बात, देखिए

बीजापुर. (Bijapur news) जिले में भारी बारिश के कारण 16 अगस्त को ग्राम कोमला में बाढ़ की स्थिति निर्मित हुई। जिसमें एक ग्रामीण परिवार की छात्रा  अंजलि कुड़ियम का घर पूर्णतः क्षतिग्रस्त हो गया था। उनके परिवार को धाकड़पारा के नवीन कन्या आश्रम स्थित राहत शिविर में रखा गया है।

(Bijapur news) बाढ़ में उक्त छात्रा की किताबें बह गई थी, जिला प्रशासन के संज्ञान में आते ही 18 अगस्त को छात्रा कुमारी अंजलि कुड़ियम को किताबें मुहैया करा दी गयी। वहीं मकान की क्षति का आंकलन संबंधित हल्का पटवारी द्वारा किया गया तथा 18 अगस्त को मकान की क्षतिपूर्ति राशि तहसीलदार बीजापुर द्वारा जारी किया गया और 19 अगस्त को प्रभावित परिवार को क्षतिपूर्ति राशि एक लाख एक हजार 9 सौ रूपये का चेक प्रदान किया गया।

Chhattisgarh news: मेडिकल एजुकेशन डॉयरेक्टर पर दुष्कर्म का आरोप, अनुसूचित जाति वर्ग की महिला ने पुलिस में की शिकायत, सरकार ने तुरंत लिया एक्शन

(Bijapur news) शासन की उक्त सहायता मिलने के उपरांत छात्रा अंजलि ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रति कृतज्ञता प्रकट करते हुए उन्हे धन्यवाद दिया। वहीं जिला प्रशासन का आभार व्यक्त कर अपनी आगे की पढ़ाई पूरी मेहनत और लगन के साथ जारी रखते हुए जिले का नाम रोशन करने की बात कही।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button