जांजगीर-चांपा

Janjgir champa: प्रशासन की एक लापरवाही, दो मासूमों के सिर से उठा पिता का छाया, सुनिए युवक की मौत पर क्या कहा ग्रामीणों ने…..

लाला उपाध्याय@जांजगीर-चांपा. (Janjgir champa) जिले के अंतिम छोर में बसे  नगर पंचायत डभरा के वार्ड नंबर 11 में भीषण बारिश की वजह से एक मकान ढह गया. कच्चे मकान में दबने से एक युवक की मौत हो गई. घटना दोपहर 12:30 बजे की बताई जा रही है.

(Janjgir champa)मिली जानकारी के अनुसार नगर पंचायत डभरा के वार्ड नंबर 11 निवासी रामरतन चौहान उम्र 38 वर्ष जो अपने कच्चे के मकान में अपने दो बच्चों के साथ जीवन यापन कर रहा था। रामरतन चौहान द्वारा बार-बार नगर पंचायत में प्रधानमंत्री आवास के के लिए आवेदन किया गया था। मगर आज तक उसे प्रधानमंत्री आवास नहीं मिल सका। जबकि पिछले दो-तीन दिनों से लगातार बारिश होने की वजह से कच्चा  मकान ढह गया।  मलबे मे दबकर एक युवक की मौत हो गई ,

(Janjgir champa)बताया जा रहा है जिसमें यह घटना घटित हुई उसके दोनों बच्चे चाचा के घर खेल रहे थे. जैसे ही कच्चा मकान ढहा लोग तत्काल मौके पर पहुंचे। जिसके बाद छोटे भाई ने लोगों को बुलाया. जिसके बाद मलबे में फंसे युवक को लोगों की सहायता से बाहर निकाला गया। मगर तब तक युवक की सांसे थम चुकी थी. इस घटना के बाद दोनों बच्चो के सिर पर से पिता का छाया उठ गया है।

फिलहाल  डभरा पुलिस घटना की जानकारी मिलते ही 112 कि टीम घटना स्थल पर पहुंच गयी।  पुलिस मर्ग कायम कर मामले की विवेचना कर रही है। मृतक के शव को पंचनामा के बाद पी एम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां  डॉक्टरों द्वारा पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौंप दिया गया

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button